आर्यन खान के कारण शाहरुख खान के डुप्लीकेट के पेट पर पड़ी लात – छिन गया सुख-चैन और बढ़ गईं मुश्किलें

Sharukh khan duplicate job loss

डेस्क : आर्यन खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है, इसीके साथ-साथ उनके पिता शाहरुख खान भी काफी परेशान है, बता दें कि शाहरुख खान के पास काफी सारे ब्रांड कोलैबोरेशन और मीडिया एंडोर्समेंट मौजूद थे। उनको एक के बाद एक बिजनेस मिल रहे थे, लेकिन जब से आर्यन खान का ड्रग्स कांड हुआ है, तब से शाहरुख खान की परेशानियां काफी बढ़ गई है। बता दें की शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की नींद उड़ी हुई है। बात यहीं तक सीमित नहीं रहती बल्कि शाहरुख खान से जुड़े अन्य लोग भी इस चीज का शिकार हुए हैं।

Meet Shah Rukh Khan's DUPLICATE! - Rediff.com movies

जब कभी भी लंबे समय से शाहरुख खान अपने सेट पर नहीं रहते हैं तो उनकी जगह उनका डुप्लीकेट आकर एक्टिंग करता है। लेकिन अब उसका काम भी ठप होता नजर आ रहा है। जो भी ब्रांड शाहरुख खान के साथ अपने प्रोडक्ट को प्रमोट कर रहे थे उन सभी ने अपना हाथ पीछे खींच लिया है। ऐसे में शाहरुख खान के डुप्लीकेट की भी आफत आ गई है।

Shah Rukh Khan at 50: SRK, Aamir, Salman together to say Happy Birthday  King Khan. NOT. | IndiaToday

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान के डुप्लीकेट का नाम राजू राहिकवार है। राजू राहिकवार ने अपने दो प्रोग्राम को कैंसिल कर दिया है। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि ऑर्गेनाइजर का कहना था कि मैं शाहरुख खान को लेकर चल रहे विवाद के बीच में नहीं आना चाहता हूँ। इस बात का असर कई ब्रांड पर भी पड़ेगा, जिसकी वजह से वह शाहरुख खान से कुछ दिन के लिए दूरी बनाना चाहते हैं। फिलहाल के लिए राजू का कहना है कि बीते डेढ़ साल से कोरोनावायरस की वजह से कोई इवेंट नहीं हो रहा था लेकिन अब करोना वायरस खत्म हुआ और मुझे काम मिलना शुरू हुआ था।

अब ऐसे में आर्यन खान के मामले से काम पर असर पड़ा है। आप सोच रहे होंगे कि शाहरुख खान के डुप्लीकेट आखिर क्या काम करते होंगे ?तो आपको बता दें कि बड़े लोगों के बर्थडे पार्टी और शादियों में यह डुप्लीकेट लोग जनता का मनोरंजन करते हैं। ऐसे में उनको फीस भी दी जाती है। लेकिन अब कोई भी ऑर्गेनाइजर्स शाहरुख खान के डुप्लीकेट को अपने पार्टी या इवेंट में नहीं बुला रहा है।

शाहरुख खान के जुड़वा राजू राहिकवार का कहना है कि शाहरुख खान मेरे भगवान है। मैं अपने काम को उन पर कुर्बान करता हूं। मेरी पहचान शाहरुख खान से ही है। मैं उनकी तरह दिखता हूं। यह मेरा सौभाग्य है, फिलहाल के लिए उनके घर में काफी बुरा माहौल चल रहा है और यह मैं समझ सकता हूं। मैं बस यही चाहता हूं कि आर्यन भाई जल्द से जल्द घर वापस आ जाए।

You cannot copy content of this page