सलमान, सोहैल को ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने इस तरह बाँधी राखी – खुद शेयर किया वीडियो

Rakhi Sawant Rakhi

डेस्क : हाल ही में रक्षाबंधन का पवित्र त्यौहार बीता है। ऐसे में बॉलीवुड की बहुचर्चित ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कहा था कि वह राखी बाँधने के अवसर पर सलमान खान को राखी बांधना चाहती है, सलमान खान इस वक्त टाइगर 3 की शूटिंग के चलते विदेश में हैं, जिसके कारण राखी सावंत सलमान को राखी नहीं बाँध पाईं। राखी का कहना है की वह पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री से सिर्फ 3 लोगों को ही अपना भाई मानती हैं।

राखी की भाइयों की लिस्ट में सबसे पहले नाम सलमान खान का आता है। उसके बाद उनके छोटे भाई सोहेल खान को राखी भाई बोलती हैं। तीसरे नंबर पर वह विकास गुप्ता को अपना भाई मानती हैं। विकास गुप्ता बिग बॉस सीजन 14 में उनके साथ नजर आए थे। फिलहाल इस रक्षाबंधन पर राखी ने सिर्फ विकास गुप्ता को ही राखी बाँधी है। रक्षा बंधन पर राखी सावंत ने कहा की “जब भी मैं मुसीबत में पड़ी तो सबने मेरा साथ दिया, ऐसे में सलमान खान – सोहेल खान ने मेरी हमेशा मदद की है। बीते दिनों उन्होंने मेरी मां के हॉस्पिटल का खर्चा उठाया था। उन्होंने मेरी आर्थिक सहायता करके काफी मदद की थी। इस मदद को मैं जिंदगी भर नहीं भूल पाऊंगी।

जैसा कि हमने बताया सलमान और सोहैल इस बार राखी सावंत से नहीं मिल पाए और ऐसा इसलिए हुआ क्यूंकि वह रूस चले गए हैं। ऐसे में राखी बंधवाने के लिए सिर्फ वकास गुप्ता ही आए थे। इसलिए राखी ने रक्षा बंधन सिर्फ विकास गुप्ता के साथ मनाया। राखी ने सलमान और सोहेल की तस्वीरों पर टीका लगाया और उनकी तस्वीर को राखी बाँधी। राखी सावंत विकास गुप्ता से जब मिली तो खुशी से फूली नहीं समाई। बता दे की वीडियो में साफ नजर आ रहा है की राखी सलमान खान और सोहेल खान की खूब तारीफ कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने कहा है कि दोनों इस वक्त रूस में है, लेकिन दोनों ने मेरे लिए बहुत अच्छा काम किया है। उन्होंने जरूरत पड़ने पर मुझे आर्थिक सहायता दी थी, जिसके लिए मैं उनकी आभारी हूं। यह वीडियो विकास गुप्ता ने बनाया है। विकास गुप्ता जब राखी के घर जा रहे थे तब तक वह लगातार वीडियो बना रहे थे।

You cannot copy content of this page