पालक और पुदीना में अंतर नहीं पता, लेकिन Drugs का पूरा ज्ञान रखती हैं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे – देखें Viral Video

Ananya Pandey

डेस्क : आर्यन खान के ड्रग्स मामले में अब चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे फंस चुकी हैं, बता दें कि लंबे समय से एनसीबी के अधिकारी अनन्या पांडे से पूछताछ कर रहे हैं। पूछताछ के लिए उन्हें बार-बार एनसीबी के दफ्तर जाना पड़ता है। इतना ही नहीं हाल ही में जब अनन्या पांडे एनसीबी के दफ्तर 3 घंटे लेट पहुंची तो उनको एनसीबी के अधिकारी ने डांटा और कहा कि यह तुम्हारे प्रोडक्शन ऑफिस की तरह नहीं है।

2 साल के करियर में चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने कीं सिर्फ 3 फिल्में, इस वजह  से ड्रग्स केस में सामने आया नाम | Aryan Khan Drug case, Chunky Pandey  daughter

बताया जा रहा है कि अनन्या पांडे और आर्यन खान की दोस्ती काफी गहरी है। वह बचपन के दोस्त हैं, इतना ही नहीं कई पार्टियों में अनन्या पांडे और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक साथ देखा गया है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि चंकी पांडे और शाहरुख खान के रिश्ते बेहद अच्छे हैं। लेकिन जब से अनन्या पांडे का नाम ड्रग्स मामले में आया है तब से बॉलीवुड महकमे में हलचल बढ़ गई है।

Ananya Pandey Turns The Cover Girl For Harper's Bazaar Magazine

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सब्जियों के नाम नहीं पहचान पा रही है। यह वीडियो कपिल शर्मा के शो का है जहां पर भूमि पेडणेकर, अभिनेता कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे मेहमान के रूप में पहुंचे थे। तीनो लोग पति पत्नी और वो नाम की फिल्म का प्रमोशन करने आए थे। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की अनन्या पांडे को पालक और कड़ी पत्ते के बीच का अंतर नहीं पता। जब ऐसा हुआ था तो वह हंसी का पात्र बन गई थी और सभी लोग उनकी जनरल नॉलेज पर हंस रहे थे।

Know Chunky Panday Daughter Ananya Panday Net Worth Details | सिर्फ 23 साल  है उम्र में 72 करोड़ की मालकिन हैं Ananya Panday, केवल तीन फ्लॉप फिल्मों  में किया है काम!

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने तो चकुंदर को छछूंदर बोल दिया था और गवार की फली को लीची कहकर बुलाया था, जिसके बाद उनका खूब मजाक बना। सिलसिला यहीं नहीं रुका बल्कि कपिल शर्मा ने जमकर उनसे सब्जियों के नाम पूछ कर उनको ट्रोल किया। कड़ी पत्ता को वह कभी पुदीना बोल रही थी तो कभी पालक बोल रही थी।

अनन्या पण्डे इस वक्त इसलिए छाई हैं क्योंकि अनन्या पांडे की चैट में आर्यन खान का जिक्र हुआ है। जिसके चलते एनसीबी के अधिकारियों ने अनन्या पांडे को ड्रग्स के मामले में घसीट लिया है। अब अनन्या पांडे के ऊपर एमसीबी की तलवार झूल रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page