January 29, 2022

दिया मिर्ज़ा ने अपनी सौतेली बेटी के साथ बालकनी में किया ऐसा काम की हो गया दोनों का Video Viral

Diya Mirza daughter

डेस्क : दिया मिर्ज़ा अभिनेत्री और पर्यावरणविद दोनों ही हैं । रविवार दीया ने अपनी सौतेली बेटी समायरा के साथ जुड़ते हुए और अंतरराष्ट्रीय गायक एकॉन के एक गाने पर नृत्य करते हुए वीडियो साझा किया।दीया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें मां-बेटी की जोड़ी मैचिंग पजामा पहने नजर आ रही है, क्योंकि वे एकॉन के गाने ‘बनंजा’ पर थिरक रहे हैं।

वीडियो को कैप्शन देते हुए दिया ने लिखा “Be wild, be free, be you..क्या हम हमेशा @samairarekhi पर एक साथ नृत्य कर सकते हैं, इस वीडियो को वर्तमान में 73,6000 लाइक्स मिल चुके हैं।समायरा दीया के पति वैभव रेखी और उनकी पूर्व पत्नी सुनैना की बेटी हैं।

दीया और वैभव रेखी ने पिछले साल एक करीबी समारोह में शादी की थी। उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत अव्यान आज़ाद रेखी मई 2021 में किया। इससे पहले, जैसा कि 2021 समाप्त होने के लिए तैयार था, अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अपनी मां बनाने के लिए वर्ष को धन्यवाद दिया था और कहा था कि यह अविश्वसनीय आनंद और निकट मृत्यु के अनुभव से भरा वर्ष था। दीया ने एक वीडियो कोलाज पोस्ट किया जिसमें सभी महीनों के पलों को दिखाया गया है।

क्लिप के साथ, उसने लिखा: “मुझे माँ बनाने के लिए #2021 धन्यवाद। “यह अविश्वसनीय आनंद से भरा वर्ष था, एक निकट मृत्यु अनुभव, हमारे बेटे का प्रारंभिक जन्म और कुछ बहुत ही कठिन समय। लेकिन सबक अच्छी तरह से सीखा जाता है और कृतज्ञता गहरी होती है। सबसे बड़ी सीख – सबसे कठिन समय टिकता नहीं है। सांस लेना। साक्षी। आत्मसमर्पण। और आभारी रहें। हर एक दिन।”

दीया के बच्चे का जन्म 15 मई को आपातकालीन सी-सेक्शन के माध्यम से समय से पहले हुआ था और नवजात आईसीयू में नर्सों और डॉक्टरों द्वारा उसकी देखभाल की गई थी। 40 वर्षीय अभिनेत्री और वैभव ने फरवरी 2021 में एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे। अभिनेत्री ने अप्रैल में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की।

वैभव रेखी की पहली पत्नी के साथ एक साक्षात्कार में उसने कहा, “एक बच्चे के लिए अपने जीवन में प्यार देखना बहुत महत्वपूर्ण है, और अगर समायरा अपने पिता और अपनी माँ के बीच उस तरह का प्यार नहीं देख सकती थी, जब वह एक छोटी लड़की थी, कम से कम वह अब प्यार देखती है और वह अपने भविष्य में वह सुंदरता और ऊर्जा रखती है जो बहुत प्यारी है। शादी में प्यार देखने में सक्षम होने के लिए। मुझे लगता है कि यह बहुत खास है और मैं समायरा, उसके पिता और दीया के लिए बहुत खुश हूं ।”

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल