बच्चे की डिलीवरी के बाद ऊपर से नीचे तक बदल गई है दिशा वकानी, फैंस ने उनके पति को ठहराया जिम्मेदार – जानें वजह

Dayaben look changed

डेस्क : तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने वाली दयाबेन की दिशा वकानी अब टीवी जगत से काफी दूर हो गई है। लंबे समय से उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दस्तक नहीं दी है, फिलहाल के लिए लोग अब अपनी तरफ से उनको लेकर अनेको बातें करते नजर आ रहे हैं।

VIRAL! 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' actor Disha Vakani aka Dayaben looks unrecognisable in unseen photo

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मीडिया में हमेशा ही दिशा वकानी की कुछ ना कुछ बात चलती रहती है। इस वक्त जेठालाल की पत्नी यानी की दया बेन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। यह तस्वीर हाल ही में क्लिक की गई है। उनकी तस्वीर को देखकर लोग उनके पति पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं इतना ही नहीं बल्कि लोग तो उनके पति को ट्रोल कर रहे हैं। दया बेन के करियर को लेकर उनके पति से अब लोग सीधा सवाल कर रहे हैं।

Will Disha Vakani return to play Daya ben during Navratri? Taarak Mehta Ka  Ooltah Chashmah producer clarifies - Hindustan Times

दया बेन के लिए लोगों का कहना है कि उनके पति ने उनका कैरियर बर्बाद करके रख दिया है। वही दूसरे यूजर ने लिखा कि इसका करियर अब खत्म हो चुका है। दुसरे यूजर ने लिखा की अब दिशा वाकानी, पति और बच्चे में ही सिमट कर रह गई है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने मैटरनिटी लीव ली थी लेकिन छुट्टियां पूरी होने के बाद भी वह शो के सेट पर वापस नहीं आई, जिसके बाद लोग अपनी तरफ से अलग-अलग बातें कर रहे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page