क्या रजनीकांत को पसंद आई थलाईवी ? जानें कंगना को लेकर क्या बोले सुपरस्टार

Rajnikant Kangna

डेस्क : बॉलीवुड की बेबाक हीरोइन कंगना रनौत की थलाईवी नाम की फिल्म रिलीज हो गई है। काफी विवादों में रहने के बाद अब फिल्म को हरी झंडी मिल गई है। फिल्म ने अब कमाई करनी शुरू कर दी है। यह फिल्म पहले ही दिन से प्रताड़ना झेल रही है, लेकिन सब लोग इस फिल्म की तारीफ करने में लगे हैं। साउथ इंडिया के मोस्ट पॉपुलर कलाकार रजनीकांत भी कंगना रनौत की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वह कंगना रनौत की तारीफ ही नहीं बल्कि फिल्म बनाने वाले सभी डायरेक्टर प्रोड्यूसर से भी प्रभावित हैं।

रजनीकांत ने जब इस फिल्म को देखा तो उन्होंने तुरंत ही डायरेक्टर विजय को फोन किया। फोन करने के बाद उन्होंने कहा कि आपने बहुत बेहतरीन फिल्म बनाई है और जिस तरीके से राजनीतिक और सिनेमा के परिदृश्यों को दिखाया है उससे मैं बेहद ही प्रभावित हूँ। आपकी यह कोशिश लाजवाब है। यह एक मजबूत रिश्ते पर आधारित फिल्म है, जो सबको पसंद आएगी। आपने इस फिल्म में सभी चीजों को बखूबी संभाला है। इस फिल्म के आने के बाद से लोग कंगना रनौत से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या आप पॉलिटिक्स में आने की तैयारी कर रही है ? इस पर कंगना रनौत का कहना है कि वह लम्बे समय से एक्टिंग की दुनिया में है। फिलहाल वह राजनीतिक कैरियर के बारे में नहीं सोच रही है लेकिन जिस तरीके से उन्होंने जयललिता नाम की फिल्म के लिए काम किया है, उससे उनके अंदर एक क्रांतिकारी उबाल जरूर आया है। उनके हिसाब से फिल्म में बहुत ही अच्छी तरीके से एक 16 वर्षीय नवोदित कलाकार का संघर्ष दिखाया है।

जयललिता के करैक्टर को परदे पर लाना आसान बात नहीं थी। कंगना रनौत की इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया गया है। शुरुआती समय में उत्तर भारत से इस फिल्म को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला लेकिन दक्षिण भारत में इस फिल्म को पसंद किया जा रहा है। कंगना रनौत का कहना है कि मैंने इस फिल्म को लेकर बहुत मेहनत की है, लेकिन सिनेमा घर के लोग और राजनीतिक पार्टियों में मौजूद नेता इस फिल्म का पुरजोर विरोध करते नजर आ रहे हैं।

You cannot copy content of this page