क्या Katrina Kaif ने कर ली Vicky Kaushal के साथ चोरी छुपे सगाई ? जानें आगे की प्लानिंग का पूरा सच

Katrina

डेस्क : इस वक्त इंटरनेट पर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की खबरें छाई हुई है, बता दें कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ऐसे में वह जहां भी जाते थे, स्पॉट बाय उनको ट्रेस कर लेते थे और हर जगह उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती थी। विकी कौशल और कैटरीना कैफ एक साथ रेस्टोरेंट होटल और यहां तक कि विदेश यात्रा कर चुके हैं। इन तस्वीरों के बाहर आने के बाद से लोग कयास लगाने लगे थे की जल्द ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल रिश्ते के बंधन में बंध जाएंगे।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपने इस रिश्ते की अधिकारिक पुष्टि नहीं की है, इसके बावजूद लोग यह समझ बैठे हैं कि दोनों अब सगाई कर चुके हैं और जल्द ही शादी कर लेंगे। बता दें कि यह जानकारी बिल्कुल झूठ है और इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि एक्टर और एक्ट्रेस की तरफ से नहीं आई है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पहली बार एक टॉक शो के सेट पर मिले थे। बाद में रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक-दो बार मिलने के बाद डेटिंग करने लगे थे।

उन्हें अक्सर कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया है। हाल ही में, उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शेरशाह की स्क्रीनिंग पर एक साथ देखा गया था। काम की बात करें तो विक्की कौशल आदित्य धर की द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में दिखाई देंगे। अभिनेता ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में आदित्य के साथ काम किया है। इसके अलावा, विक्की ने सरदार उधम सिंह, सैम बहादुर, द ग्रेट इंडियन फैमिली और मिस्टर लेले जैसी फिल्में भी की हैं। कैटरीना ने खुद कहा है की दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है जो सुर्ख़ियों में बने।

You may have missed

You cannot copy content of this page