जूही चावला ने एक बूढ़े आदमी से शादी क्यों की ? अब सामने आयी वजह : लोगों ने खूब मारे थे ताने

Juhi Chawla

डेस्क : जूही चावला का नाम बॉलीवुड की चुलबुली एक्टर में आता है, बता दें की नब्बे के दशक में जूही चावला हर फिल्म प्रड्यूसर और डायरेक्टर की डिमांड में रहने वाली हीरोइन थी। शुरू से ही एक्टिंग के लिए कई पुरस्कार मिलने लग आगे थे। साल 1984 में उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीता था जिसके बाद से उनको बॉलीवुड में एंट्री मिली थी।

Juhi Chawla on how husband Jay Mehta wooed her: 'He sent me a truckload of  flowers' | Bollywood - Hindustan Times

इसके बाद उन्होंने बैक टू बैक बॉलीवुड की फिल्में की थी। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कई हीरो के साथ अपोजिट लीड रोल भी किए हैं। जूही चावला ने अक्षय कुमार, आमिर खान, शाहरुख खान के साथ बेहतरीन फिल्में की है, जो दर्शकों को खूब पसंद आईं हैं। जूही चावला 13 नवंबर 1967 में अंबाला में पैदा हुई थी। आज उनकी उम्र 53 वर्ष है, लोग आज भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। इतना ही नहीं जूही चावला समय-समय पर अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से लोगों से जुड़ी रहती हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने जब शादी की थी तो इस खबर से सभी लोग हैरान रह गए थे।

Akash Ambani-Shloka Mehta Wedding: Juhi Chawla mesmerises in green as she  color coordinates with husband Jay Mehta

लोगों को आखिर यह समझ नहीं आया कि जूही चावला ने अचानक से ऐसा कैसे किया ?बॉलीवुड में किसी भी इंसान के साथ उनके संबंधों की खबरें नहीं आई थी। जब लोगों ने यह खबर सुनी थी तो लोग उनके पति के ऊपर भद्दे कमेंट करने लगे थे। लोगों ने कहा था कि जूही चावला ने पैसों के लिए एक बूढ़े व्यक्ति से शादी कर ली है लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद जूही चावला ने एक शब्द नहीं बोला। जूही चावला आज भी एक बड़े व्यापारी के साथ अपना जीवन व्यतीत कर रही हैं। जय मेहता, “मेहता ग्रुप” के मालिक हैं।

Juhi Chawla And Jay Mehta Love Story: Juhi Chawla And Jay Mehta Love Story  It All Started With Tragedies and Brutal Trolling- 'बुड्ढे से कर ली शादी'  जूही चावला को ताना देते

जय मेहता की पहली शादी सुजाता बिड़ला से हुई थी। ऐसे में जूही चावला उनकी दूसरी पत्नी है। जय मेहता की पहली पत्नी प्लेन हादसे के दौरान इस दुनिया को छोड़ कर चली गई थी। यह प्लेन हादसा 1990 में हुआ था। ऐसे में जूही चावला की मां का निधन भी कार एक्सीडेंट में हो गया था।

Juhi Chawla opens up on her quiet wedding with Jay Mehta, says she was  afraid of losing her career

जब जय मेहता और जूही चावला के जीवन में यह सब हो रहा था तो दोनों के आपसी संबंध काफी बढ़ गए थे। दोनों ने 1995 में शादी कर ली थी यह शादी गुपचुप तरीके से हुई थी जिसके चलते किसी को अंदाजा नहीं हुआ की जूही चावला ने कब शादी कर ली। आज उनकी बेटी काफी बड़ी हो चुकी है जिसका नाम जाह्नवी है।

You cannot copy content of this page