दीपिका पादुकोण ने की एसिड अटैक पीड़िता की मदद -इलाज के लिए बिना गिने दे दिए इतने लाख रुपये- सबने की तारीफ

Deepika Padukone

डेस्क : एक तरफ हमें बॉलीवुड इंडस्ट्री का काला चेहरा देखने को मिलता है तो वहीं कुछ सकारात्मक खबरें भी बॉलीवुड जगत से बाहर आती है, बता दें कि इस वक्त दीपिका पादुकोण इंटरनेट पर छाई हुई है। दीपिका पादुकोण ने मदद का हाथ बढ़ाते हुए साबित कर दिया है कि वह लोगों के बारे में काफी कुछ सोचती हैं। ऐसे में उनकी बीते दिनों छपाक नाम से फिल्म आई थी। जिसमें उन्होंने कोशिश की थी कि वह किसी भी तरह एसिड अटैक विक्टिम्स की जिंदगी को लोगों से रूबरू कराएं।

दीपिका पादुकोण ने फिल्म के जरिए समझाने की कोशिश की थी कि जिन महिलाओं के ऊपर एसिड फेंका जाता है, वह भी समाज का हिस्सा होती हैं और उनका समाज को आगे बढ़ने में भरपूर योगदान होता है। इसी क्रम में सिरोज हैंगआउट नाम की संस्था एसिड अटैक विक्टिम्स के लिए लंबे समय से काम कर रही है। इस संस्था में एक लड़की है जिसका नाम बाला है। वह एक गंभीर बीमारी से ग्रसित है, उसकी बीमारी का इलाज करवाने के लिए दीपिका पादुकोण ने 15 लाख रुपए की मदद की है। बाला की किडनी में समस्या है। संस्था ने कहा है की 15 लाख रूपए की मदद तो हो गई है लेकिन बाला को किडनी डोनर की जरूरत है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि बाला के अंदर बहुत हिम्मत है, वह इस वक्त डायलिसिस पर जी रही है। ऐसे में डॉक्टरों का कहना है कि जितना जल्दी हो सके बाला के लिए किडनी का इंतजाम करना होगा क्योंकि उनकी पहले से ही प्रतिरोधक क्षमता कम है। छांव फाउंडेशन के लोग भी बाला के लिए मदद मांगते दिख रहे हैं। ऐसे में बाला के लिए क्राउडफंडिंग का इंतजाम किया गया है। बाला की दोस्त रतैया ने कहा है कि दीपिका पादुकोण ने हमको 15 लाख रुपए देकर हमपे बड़ा एहसान किया है। हम उनका यह एहसान जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे। ऐसे में जल्द ही बाला का इलाज हो जाएगा और हम एक अच्छी जिंदगी जिएंगे।

You may have missed

You cannot copy content of this page