May 22, 2022

कटे-फटे कपड़े पहनने पर Deepika Padukone हुई ट्रोल, लोगो ने कहा- Urfi Javed से ले रही ट्रेनिंग

deepika padukone

डेस्क : दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर Gehraiyaan फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऑरेंज कट-आउट ड्रेस में अपने स्टनिंग लुक की तस्वीरें शेयर कीं। उसने ₹48k के पहनावे से इंटरनेट पर तूफान ला लिया है ।

सोमवार शाम को दीपिका ने अपनी को-स्टार्स अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ गहरियां का प्रमोशन किया। रनवे के लिए फिट होने वाली नारंगी पोशाक पहने हुए स्टार ने इस कार्यक्रम में सिर घुमाया। उन्होंने और उनकी स्टाइलिस्ट शालिना नथानी ने इंस्टाग्राम पर लुक की तस्वीरें पोस्ट कीं और यह तुरंत वायरल हो गई।

निर्माताओं ने फिल्म में अभिनेता दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बवंडर रोमांस पर चित्रित एक ट्रैक, इसका पहला गीत ‘डूबे’ छोड़ दिया। दीपिका ने ऑरेंज कट-आउट रिब्ड बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी, जिसे नेटिज़न्स के एक वर्ग ने ट्रोलिंग को आमंत्रित किया था। कई लोगों ने उनकी पसंद की तुलना बिग बॉस की पूर्व ओटीटी प्रतियोगी उर्फी जावेद से की। लोगो ने कहा उरफी जावेद से ट्रेनिंग ले रही है । तो कुछ ने कहा शूर्पणखा मत बनो सीता बनो वही बहुतों ने दिल की इमोजी share कर एक्ट्रेस पर प्यार लुटाया ।

20 जनवरी को निर्माताओं द्वारा फिल्म का ट्रेलर जारी किए जाने के बाद से शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी रोमांटिक फिल्म का प्रचार जोरों पर चल रहा है। बहुप्रतीक्षित फिल्म वयस्क होना, जाने देना और लोगों के जीवन पथ पर नियंत्रण करना जैसे जटिल आधुनिक रिश्तों की सतह के नीचे दिखती है, दीपिका और सिद्धांत के अलावा, फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर के साथ अनन्या पांडे और धैर्य करवा मुख्य भूमिका में हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस, viacom18 और शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म का 11 फरवरी, 2022 को 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में ओटीटी वर्ल्ड प्रीमियर होगा।