रामायण में सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका को मिली नई फिल्म, जानिए कब रिलीज होगी मूवी और क्या है मूवी की स्टोरी

डेस्क : रामायण में सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया अब एक बड़ी फिल्म करने जा रही हैं। इतना ही नहीं दीपिका ने सुपर डूपर हिट रामायण को सफलतापपूर्वक पूरा करने से पहले भी फिल्में की थी लेकिन उनको असली प्रसिद्धि रामायण के बाद ही मिली थी।

New Film: Deepika Chikhaliya, who became every heart Aziz by becoming Sita  in Ramayana, got a new film, know when will it be released?

रामायण से पहले उन्होंने फिल्म 1986 में की थी जिसका नाम इज्जत आबरू था, इसके बाद उन्होंने 1994 में फिल्म खुदाई की थी ,यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होने वाली है। फिल्म का टाइटल है “इश्क चक्कलस” यह कहानी भारत के एक छोटे शहर की है, जहाँ पर हर छोटे स्तर पर प्यार के विचारों को ढूँढा जा रहा है।

Unknown Facts About Actress Deepika Chikhalia Love Life And Film Caree -  निभाया सीता का किरदार तो पूजने लगे लोग, बी ग्रेड फिल्मों में दिए बोल्ड  सीन्स, शादी के बाद छोड़ी ...

फिल्म के निर्देशक हूपू अशोक यादव ने बताया की सभी लोग इस नए प्रोजेक्ट के लिए काफी उत्साहित हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म के निर्माण में एक और निर्देशक शामिल हैं। इनका नाम केविन जॉनसन है।

Sita aka Deepika Chikhalia shares this special photo of Ramayana |  NewsTrack English 1

प्यार की अलग कहानियों को परदे पर लाना निर्देशक का उनका मकसद रहता है। निर्देशक का कहना है की हमें शुरू से ही दिलचस्प मिश्रण करने के लिए अलग- अलग लोगों की जरूरत पड़ती रहती है। यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

Ramayan's Sita aka Dipika Chikhlia wishes to get honoured with Padma Award:  'They should think about it' | Tv News – India TV

यह फिल्म जिसका नाम इश्क चक्कलस है इसमें दो अराजक व्यक्तियों की कहानी बताती है, जो प्यार की विपरीत परिस्थितियों में सबसे अधिक संभावना नहीं खो पाते हैं, उनकी यह कहानी है।

You may have missed

You cannot copy content of this page