विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी पर Durex Condom कंपनी ने किया शरारती पोस्ट – बोले- हमें नहीं बुलाया तो…

VICKY KATRINA

डेस्क : विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी को परिवार वालों ने काफी गुप्त रखा है। यह शादी इतने गुप्त तरीकों से हो रही है की इसमें जो मेहमान शामिल हुए हैं उनसे एनडीए पर हस्ताक्षर करवाए गए हैं। सभी मेहमानों और मोबाइल फोन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। इस शादी पर अब लोकप्रिय कंडोम ब्रांड ने विक्की और कैटरीना को एक सन्देश भेजा है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी पर Durex Condom कंपनी ने किया शरारती पोस्ट - बोले- हमें नहीं बुलाया तो... 1

डुरेक्स कंपनी ने पहले भी बॉलीवुड के सेलिब्रिटी जैसे रणबीर, दीपिका, विराट, अनुष्का को संदेश के जरिए शादी की बधाई दी थी। विक्की और कटरीना की शादी में हर कोई अपने सीक्रेट कॉड के साथ पहुंचा हुआ है। कंपनी ने लिखा है की डिअर विक्की और कटरीना यदि आपने हमें अपनी शादी में नहीं बुलाया तो यह एक मजाक होगा। ऐसे में लोगो ने भी विक्की और कैटरीना की इस शादी को लेकर कहा की यह अब तक का सबसे बढ़िया मजाक है।

अब तक, कैटरीना और विक्की ने मिलकर सिर्फ अपना संगीत, मेहंदी और हल्दी की रस्म पूरी की है। आज दोनों अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बांधने वाले हैं। बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना और विक्की की शादी की तस्वीरें एक ख़ास अंतर्राष्ट्रीय पत्रिका के भारतीय संस्करण को बेचे जाएंगे। ऐसा ही कुछ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भी अपनी शादी में किया था जहाँ पर उन्होंने अपनी तस्वीरें पीपल मैगजीन को बेची थीं। उन्होंने अपनी तस्वीरें 2.5 मिलियन अमरीकी डालर में बेचीं वहीँ विक्की और कैटरीना ने अमेज़न प्राइम के साथ मिलकर यह डील 80 करोड़ में की है।

ये भी पढ़ें   नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक को दिया मुहतोड़ जवाब, मैंने पायल है छनकाई गाने की चोरी पर...