आर्यन खान को लेकर NCB पर गरजे CM उद्धव ठाकरे, बोले जानभूझकर किया जा रहा है बदनाम – जानें पूरी बात

Udhav thakrey

डेस्क : ड्रग्स केस में पकड़े गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन का मामला अब पॉलिटिकल रंग ले चुका है। कई छोटे नेता और टीवी जगत के लोग उनपर आरोप लगा रहे थे की आर्यन को जानबूझकर फंसाया जा रहा है और यह सब एक साजिश के तहत किया जा रहा है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ड्रग्स के मामले में जैसे आग में घी का काम किया हो।

उद्धव ठाकरे का कहना है कि शाहरुख खान के बेटे को लेकर मीडिया में सिर्फ टीआरपी बटोरने का काम किया जा रहा है। सभी लोग बॉलीवुड की छवि को खराब करना चाहते हैं। ऐसे में मीडिया ने सिर्फ एक काम किया है की वह शाहरुख के पूरे परिवार को लगातार बदनाम कर रहे हैं।

वह किसी भी सेलिब्रिटी को पकड़कर फोटो खींचने लगते हैं और ढोल बजाना शुरू कर देते हैं। जबकि महाराष्ट्र पुलिस काम करती है। महाराष्ट्र पुलिस किसी भी प्रकार से कोई खबर इतने बड़े स्टार पर छापकर विवाद नहीं बनाती।

एनसीबी ने सिर्फ चिमटी पर ड्रग्स पकड़ा है और उसके पीछे पड़ गई है। मुंबई पुलिस ने करोड़ों का ड्रग्स पकड़ा था उसकी कोई बात नहीं हो रही है। आर्यन खान के पकड़े जाने के बाद से एनसीबी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं लेकिन इसका दूसरा पहलू यह भी है कि आर्यन को जमानत दिलाने के लिए शाहरूख खान ने वकीलों की पूरी फौज खड़ी कर दी है। इसके बावजूद भी वह आर्यन को रिहा नहीं करा पा रहे हैं।

यदि NCB आर्यन को वाकई फंसा रही है तो कोर्ट में बैठे जज को यह बात क्यों समझ नहीं आ रही है ?बिना सबूतों के आधार पर कोई भी अदालत आर्यन को जेल में नहीं रख सकती। फिलहाल तो इस मामले पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

You may have missed

You cannot copy content of this page