चिरंजीवी को OTT प्लेटफॉर्म पर दिखना पसंद नहीं है, जानिए क्या है वजह?

Chiranjeevi

डेस्क : बॉलीवुड में कई ऐसे चेहरे हैं जो लोगों को अपनी अदाकारी से दीवाना बना देते हैं लेकिन बॉलीवुड में साउथ इंडिया के कुछ कलाकारों ने जमकर जान फूंकी है। बता दें कि तेलुगू मेगास्टार चिरंजीवी की आने वाली कुछ फिल्मों में से एक आगामी एक्शन ड्रामा “आचार्य” नाम की फिल्म सबका ध्यान खींचती नजर आ रही है।

Telugu Superstar Chiranjeevi to Undergo Surgery in Mumbai

चिरंजीवी के बेटे रामचरण भी कई मुख्य भूमिका निभाने में सक्षम है। ऐसे में आचार्य नाम की फिल्म गोरताला शिव द्वारा निर्देशित की गई है खबरों के अनुसार चिरंजीवी अब OTT टॉक शो में मेजबानी करते नजर आएंगे बता दें कि उनकी जोड़ी बाल कृष्णा और नागार्जुन के साथ बेहद ही अच्छी नजर आती है। ऐसे में लोगों को तीनों को एक साथ आने का लंबे समय से इंतजार है।

Chiranjeevi undergoes surgery, will he able to shoot

लोग ऐसे कयास लगा रहे थे कि आने वाले समय में चिरंजीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएंगे, लेकिन इसके लिए वह एक बड़ी पेमेंट मांग रहे थे। अब इतनी बड़ी पेमेंट करना किसी के लिए काफी मुश्किल है। फिलहाल के लिए लोग उनको अनस्टॉपेबल में एक अतिथि के रूप में देखने के लिए काफी उत्तेजित हैं। उनकी आने वाली फिल्म आचार्य एक एक्शन ओरिएंटेड ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में उनके साथ काजल अग्रवाल मौजूद है, बता दें कि मलयालम हिट लुसिफर कि तेलुगू रिमिक्स चूरू की गॉडफादर की शूटिंग भी अब काफी तेजी से की जा रही है।

You cannot copy content of this page