यकीन नहीं होगा इतनी बड़ी बेटी के पिता हैं मनीष पॉल, खूबसूरती देखकर फैंस रह गए हैरान

manish paul

डेस्क : अपनी जबरदस्‍त कॉमिक टाइमिंग और शानदार होस्टिंग के लिए मनीष पॉल जाने जाते हैं। हर कोई उनकी कामयाब प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानता है लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत से लोगों को ज्यादा पता नहीं है। इसकी वजह वह खुद भी हैं, क्‍योंकि अपनी निजी जिंदगी को वह निजी बनाकर रखने वालों में से शामिल हैं। यही कारण है कि उनकी छोटी सी बेटी इतनी बड़ी हो गई कि लोग अचानक से देखकर शॉक रह गए।

इससे भी हैरानी की बात ये है कि बहुत से लोगों को ये भी पता नहीं था वो कि मनीष की एक बेटी भी है। दरअसल, लंबे समय बाद गणेश चतुर्थी के मौके पर मनीष काफी अपनी फैमिली के साथ पब्लिकली नजर आए। साथ में उनकी बेटी सायशा भी थी, जो अब काफी बड़ी हो चुकी है और काफी खूबसूरत भी। दोनों ही पिता-बेटी मैचिंग कपड़ों में नज़र आए और सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो गया। मनीष और उनकी बेटी को साथ देखकर लोग तरह-तरह के रिएक्‍शन दे रहे हैं। ज्‍यादातर लोग हैरान हैं कि इतनी बड़ी बेटी के पिता हैं मनीष।

वहीं कुछ को तो पता ही नहीं है कि मनीष की एक बेटी भी है। लोग मजाकिया अंदाज में कह रहे हैं कि क्‍या मनीष की शादी बचपन में ही हो गई थी। कुछ को तो ये कह रहे हैं कि सायशा, मनीष की छोटी बहन लग रही हैं। ऐसे कई सारे हैरान करने वाले कमेंट्स सामने आए हैं। लोग मनीष की बेटी सायशा की सादगी और खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं। अपनी स्‍कूल की दोस्‍त संयुक्‍ता से मनीष ने शादी की है।

2017 में दोनों वैवाहिक बंधन में बंधे थे और दोनों की एक बेटी और एक बेटा भी है। साल 2011 में सायशा और 2016 में युवान का जन्‍म हुआ। अपनी फैमिली को मनीष ग्‍लैमर की दुनिया से दूर ही रखना पसंद करते हैं और इसलिए उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में लोगों को कुछ खास पता नहीं है।

ये भी पढ़ें   नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक की नहीं थम रही तकरार, बोली अब जाकर हुआ गाने का सत्यनाश