बुआ बनी सनी लियोनी, अपने भाई और भाभी को दी बधाई – बोली अब तक का सबसे अच्छा अनुभव

Sunny Leone

डेस्क : बिग बॉस से फेम हासिल करने वाली हीरोइन और मॉडल सनी लियोनी इस वक्त सुर्खियों में आ गई है। सनी लियोन की सुर्खियों में आने की वजह यह है कि वह बुआ बन गई हैं, बता दें कि सनी लियोनी के भाई एक शेफ हैं जो अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहते हैं, सनी लियोन के भाई का नाम संदीप वोहरा है। संदीप की शादी करिश्मा नायडू से हुई है। हाल ही में दोनों ने एक बच्ची को जन्म दिया है।

यह खुशखबरी सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। सनी लियोनी ने कहा है कि उनके परिवार में एक छोटी बच्ची आई है, जिसकी वजह से सब का जीवन बदल गया है। बता दें कि सनी लियोनी की क्यूट भतीजी का नाम बेबी लिया कौर है। सनी लियोनी ने बताया कि संदीप वोहरा और करिश्मा नायडू बहुत अच्छे माता-पिता बनने वाले हैं। इस ख़ुशी के मौके पर मेरी तरफ से उनको बहुत-बहुत बधाई।

फिलहाल के लिए सनी लियोन का यह पोस्ट वायरल हो गया है, जिसमें वह अपने भाई और भाभी के साथ नजर आ रही है। बता दें की सनी लियोन के भाई और भाभी ने बेटी लिया वोहरा को 10 अगस्त 2021 को जन्म दिया था, ऐसे में 11 दिन बाद सनी लियोनी ने अपने परिवार के संग यह खूबसूरत तस्वीर साझा की है।

You may have missed

You cannot copy content of this page