राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर भाई ने दी जानकारी, अभी भी नहीं हटा वेंटिलेटर

Raju Srivastava Brain Dead

दिल का दौरा पड़ने के बाद 58 वर्षीय कोमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती कराया गया था। उन्हें अस्पताल में भर्ती हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। इस दौरान उनके ठीक होने की दुआएं करीबियों से लेकर प्रशंसक तक सभी कर रहे हैं। शुक्रवार को राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने उनकी हेल्थ अपडेट दी और बताया कि कॉमेडियन की तबीयत कैसी है। अभी भी राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर पर हैं और धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं।

एम्स में ही राजू श्रीवास्तव का परिवार उनका इलाज जारी रखना चाहता है, जहां उन्हें 10 अगस्त को भर्ती कराय गया था। उनकी एंजियोप्लास्टी उसी दिन हुई थी। दीपू श्रीवास्तव ने बताया कि उनके बड़े भाई ठीक हो रहे हैं, लेकिन अभी भी वो बेहोश हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में दीपू श्रीवास्तव ने कहा कि वह धीरे-धीरे रिकवरी कर रहे हैं। जल्दी ही ठीक हो जायेंगे। अभी वह वेंटिलेटर पर हैं और स्थिर हैं। अभी भी वह बेहोश हैं। उन्हें ऐसे 35 दिन हो गए हैं और डॉक्टर कह रहे हैं कि वह अपना बेस्ट दे रहे हैं। आप सभी की प्रार्थनाओं की हमें आवश्यकता है।

बता दें कि 80 के दशक में राजू श्रीवास्तव ने मनोरंजन इंडस्ट्री में कदम रखा था। बॉलीवुड में ‘मैंने प्यार किया‘, ‘बाजीगर‘ और ‘आमदनी अट्ठनी खर्चा रुपया‘ जैसी फिल्में उन्होंने की हैं।राजू श्रीवास्तव को साल 2005 में ‘द ग्रेड इंडियन लाफ्टर चैलेंज‘ से जबरदस्त लोकप्रियता मिली और वह घर-घर में मशहूर हो गए।

ये भी पढ़ें   नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक की नहीं थम रही तकरार, बोली अब जाकर हुआ गाने का सत्यनाश