बॉलीवुड की 7 अभिनेत्रियां जिनका आया अपने ही जेठ और देवर पर दिल – देखें सब की तस्वीरें

actresses done rmance with own brothers in laws

डेस्क : बॉलीवुड जगत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाता है, बता दें कि कभी उसमें मौजूद अभिने अपने जीवन परिचय के चलते विवाद में आ जाते हैं तो कभी अपने रिश्तो के चलते। आज हम आपको बॉलीवुड जगत की उन जोड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अपने रिश्तो को भूल कर रोमांस किया।

राजेश खन्ना और सिंपल कपाड़िया : राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया के साथ शादी की थी लेकिन डिंपल कपाड़िया की बहन का नाम सिंपल कपाड़िया था। सिंपल कपाड़िया के साथ उन्होंने फिल्मों में कई बार रोमांस किया था। सिंपल कपाड़िया की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रही।

सुप्रिया पाठक और नसीरुद्दीन शाह : जैसा कि हम जानते हैं नसीरुद्दीन शाह बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है, एक समय पर वह सुप्रिया पाठक के साथ रोमांटिक फिल्म में शामिल हुए थे। लोग दोनों को एक साथ देखना खूब पसंद किया करते थे बता दें कि नसीरुद्दीन शाह आज सुप्रिया पाठक की बहन रत्ना पाठक के शौहर हैं।

नीतू कपूर और रणधीर कपूर : आज के समय में ऋषि कपूर जिंदा नहीं है, लेकिन ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने रणधीर कपूर के साथ कई बार फिल्म कर चुकी हैं। उन्होंने रणधीर कपूर के साथ हीरालाल, पन्नालाल नाम की फिल्में की थी।

मलाइका अरोड़ा और सलमान खान : मलाइका अरोड़ा इस वक्त अरबाज खान के साथ तलाक ले चुकी हैं, लेकिन एक समय पर वह सलमान खान यानी कि अरबाज खान के भाई के साथ फिल्म पर गदर मचाती नजर आई थी। आज भी उनके पुराने रोल को लोग याद करते हैं।

रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा : रानी मुखर्जी के पति का नाम आदित्य चोपड़ा है और उदय चोपड़ा आदित्य चोपड़ा के ही छोटे भाई हैं। बता दें कि रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए देखे जा चुके हैं। जब दोनों फिल्मों में आए थे तो लोगों ने उनको खूब पसंद किया था। वैसे उदय चोपड़ा फिल्म में ज्यादा हिट नहीं हो पाए।

अनिल कपूर और श्रीदेवी : दोनों ने मिलकर करीब 15 फिल्में एक साथ की है ऐसे में जब भी दोनों स्क्रीन पर आते थे तो लोग उनको देखना खूब पसंद करते थे। आपको बता दी की श्रीदेवी ने शादी बोनी कपूर के साथ की थी और बोनी कपूर के छोटे भाई अनिल कपूर ही है। श्रीदेवी के चक्कर में दोनों भाइयों में आपसी कहा सुनी हो गयी थी।

सैफ अली खान और करिश्मा कपूर : करिश्मा कपूर की बहन का नाम करीना कपूर है और करीना कपूर सैफ अली खान की पत्नी है, बता दें कि एक समय पर दोनों की फिल्म आई थी जिसमें दोनों ने कई रोमांटिक सीन एक साथ दिया थे। लोगों ने इस जोड़ी को खूब पसंद किया था। करीना की बहन करिश्मा कपूर हैं जिनके साथ सैफ अली खान फिल्म में रोमांस कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें   बॉलीवुड में 10 साल पूरे होने पर Sunny Leone का बयान, कही ये बड़ी बातें