रेखा की अधूरी ख्वाहिश हर औरत की तरह वह भी चाहती थीं…

Rekha

डेस्क : बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन पर लोग आज भी दिल लुटाते हैं। बॉलीवुड से जुड़े लोगों की भारत में एक बड़ी फॉलोइंग है। बॉलीवुड से जुड़ी रेखा एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपने बारे में जितना बताती है, उतना ही लोग उनके बारे में जानते हैं। आज हम आपको रेखा के एक ऐसे गुप्त राज के बारे में बताने वाले हैं, जिसको सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। रेखा की उम्र जैसे-जैसे बढ़ रही है, वैसे-वैसे उनकी सुंदरता में और निखार आ रहा है। ऐसे में वह अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

आज हम आप को उनकी जिंदगी से जुड़ा एक चौंका देने वाला खुलासा करने वाले हैं। बता दें कि रेखा का कहना है कि वह अपनी फ़िल्मी जिंदगी के शुरुआती समय में अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं। रेखा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह लाखों दिलों की धड़कन नहीं बनना चाहती थी, ना ही किसी प्रकार से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ना चाहती थी। वह तो शुरु से ही माँ बन कर बच्चे पैदा करना चाहती थी और अपना एक खुशहाल परिवार चलाना चाहती थी, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

उन्होंने यह बात टाइम्स ऑफ इंडिया के इंटरव्यू में कही। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक रेखा सिर्फ शादी करना चाहती थी और अपने जीवन साथी के साथ उसकी छत्रछाया में रहना चाहती थी। वह एक माँ बनना चाहती थीं, लेकिन यह सब किस्मत को मंजूर नहीं था और किस्मत ने उन्हें अभिनेत्री बना दिया। फिलहाल वह सिल्वर स्क्रीन से दूर जिंदगी जी रही हैं। लंबे समय से उन्होंने किसी भी प्रकार से फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं किया है, बता दे कि वह छोटे पर्दे पर आती हैं और अपनी झलक दर्शकों को दिखा कर चली जाती है।

You cannot copy content of this page