January 26, 2022

जैकलीन, नोरा के अलावा Sukesh का कई बॉलीवुड एक्ट्रेस से कनेक्शन-तिहाड़ जेल में ठग से मिलने आई ये सभी एक्ट्रेस

sukesh chandrashekhar

डेस्क : सुकेश चंद्रशेखर(Sukesh ChandraShekhar) जो कि देश का पहुंचा हुआ महाठग कहा जाता है, उसके बारे में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को अपने जाल में फंसाने में वह बहुत जल्द कामयाब हो जाता है। पैसों का लालच देना तो उसकी फितरत है।

ऐसे में उसने बॉलीवुड की हसीनाओं को ही नहीं बल्कि कई अरबपतियों की बीवियों को भी चूना लगाया है। इस वक्त उसके ऊपर 200 करोड़ की ठगी का आरोप है जिसके चलते वह जेल में बंद है। हाल ही में यह चर्चा गरमाई तो इसमें जैकलीन फर्नांडिस का भी नाम आया।

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस से पहले भी कई लोगों को अपने जाल में फंसाया है। ऐसे में यह सभी लोग सुकेश चंद्रशेखर से जेल में मिलने आ चुके हैं। आज हम आपको उन्हीं लोगों की लिस्ट बताने वाले हैं। सुकेश चंद्रशेखर जब भी किसी से बात करता था तो उसके दिमाग पर वह गहरी छाप छोड़ देता था और लोगों को ऐसा लगता था कि सच में यह कोई सच्चा आदमी है। पैसों की हेराफेरी के लिए वह उन्हें गिफ्ट भेज देता था। जैकलीन फर्नांडिस और उसके परिवार को सुकेश चंद्रशेखर ने बहुत ज्यादा गिफ्ट दिया था, जिसके चलते वह उसकी दीवानी हो गई थी।

अब ईडी की नजर उन सभी लोगों पर है जो सुकेश चंद्र शेखर के साथ कांटेक्ट में थे। बताया जा रहा है कि सुकेश चंद्र शेखर ने श्रद्धा कपूर को 2015 से जानता है। इतना ही नहीं सुकेश ने बताया कि हरमन बवेजा उसके पुराने दोस्त रह चुके हैं और फ्यूचर में वह कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म प्रोड्यूस करने वाले थे।

ईडी के अधिकारियों का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर बॉलीवुड की हसीनाओं को अलग-अलग समय पर नाम बदलकर गिफ्ट भेजा करता था। जैकलिन से पहले भी वह कई बॉलीवुड की हीरोइनों को महंगे-महंगे गिफ्ट दे चुका है। सुकेश चंद्रशेखर बॉलीवुड की हीरोइनों का दीवाना था। वह हर पैंतरा अपनाता था जिससे बॉलीवुड की अभिनेत्री उसके जाल में फंस जाए। ऐसे में कुछ अभिनेत्रियां उसके जाल में फंस गई। आज उन सभी लोगों को ईडी की टीम ढूंढ रही है।

सुकेश ने नोरा फतेही को करोड़ों रुपए देके फंसा लिया था। उसके बाद सुकेश ने ईडी की टीम को बताया कि उसने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में फसी के श्रद्धा कपूर की भी मदद की थी और फिर उसने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पार्नोग्राफि केस से बचाया था। सुकेश ने बताया कि जब वह पिछले साल तिहाड़ जेल में बंद था तो उससे मिलने बॉलीवुड की 12 एक्ट्रेस आई थी। हैरानी की बात तो यह है कि यह बात किसी को पता तक नहीं चली की सुकेश ने तिहाड़ जेल में ही पार्टी कर ली।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …