बॉलीवुड अभिनेता गुरमीत चौधरी अपने पत्नी संग पहुंचे बिहार, पटना के इन जगहों पर कर रहे शूटिंग.. देखें फोटो

Gurmeet chaudhary

न्यूज डेस्क: बिहार के भागलपुर से आए बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गुरमीत चौधरी इन दिनों अपनी शादी के बाद पहली बार अपनी पत्नी देबीना बनर्जी के साथ बिहार के भागलपुर आए हुए हैं। गांव पहुंचने पर गुरमीत चौधरी का लोगों ने स्वागत, खोईचा भरने की रस्म निभाई गई। बता दें कि गुरमीत चौधरी फिल्मों के साथ-साथ टीवी जगत की भी एक जाने-माने अभिनेता रह चुके है। उन्हें टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल रामायण में राम का किरदार निभाने पर काफी जाना गया साथ उनकी पत्नी देबीना ने उनके साथ सीता का किरदार निभाया था।

रामायण में सीता के किरदार निभाने वाली देबिना बनर्जी से उन्होंने विवाह किया। विवाह के बाद जब दोनों पहली बार अपने गृह जिले भागलपुर पहुंचे तब पूरे रीति-रिवाज के साथ उनका आवागमन किया गया। वहीं उन दोनों ने बाद में कुल देवता के मंदिर जाकर पूजा की।

इसी बीच अपने ट्विटर अकाउंट से गुरमीत चौधरी ने पोस्ट लिखते हुए कहा कि मेरी पत्नी देबीना बंगाल से है। लेकिन मुझे जब भी बिहार की याद आती है मैं यहां आ जाता हूं यहां मुझे काफी अपनापन महसूस होता है। बिहार सरकार के विकास देखकर भी गुरमीत चौधरी प्रभावित हुए है और उन्होंने लिखा कि बिहार की सड़कें अब पहले से बेहद अच्छी हो गई है जिस पर मुझे गर्व हो रहा है।

You may have missed

You cannot copy content of this page