बॉलीवुड ऐक्टर अरमान कोहली गिरफ्तार – छापेमारी में मिला हाई क्वॉलिटी इंटरनैशनल कोकीन

Arman Kohli Arrested

डेस्क : जब से बॉलीवुड के जाने-माने सितारे सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ है, तब से NCB ने बॉलीवुड पर शिकंजा कस लिया है। बीते वक्त से NCB के कई अधिकारी बॉलीवुड कलाकारों के घर पर रेड़ कर चुकें हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड के अभिनेता अरमान कोहली के घर पर शनिवार रात को छापामारी की गई। छापेमारी में इंटरनेशनल कोकीन बरामद हुई है। अरमान कोहली से पूछताछ के लिए उनको हिरासत में ले लिया गया है। यह गिरफ्तारी आज हुई है।

जल्द अब अरमान कोहली को अदालत के आगे पेश किए जाएगा। ड्रग्स के मामले में एनसीबी ने एक बड़े ड्रग डीलर अजय राजू सिंह को गिरफ्तार किया है। अजय के पास 25 ग्राम एमडी मिली है। पूछताछ के दौरान उसने अरमान कोहली का नाम लिया था। इसके बाद अरमान के घर 12 घंटे तक ड्रग ऑपरेशन चला। अरमान कोहली का नाम अजय राजू सिंह द्वारा लिया गया है। एनसीबी की टीम मुंबई के अंधेरी इलाके में लगातार नशाखोरों पर नजर बनाए हुए है।

NCB के डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि अरमान कोहली के घर पर लंबी रेड़ मारी गई है। अब उनके ऊपर धरा 21, 27, 33, 35 लगाकर गिरफ्तार किया गया है। जल्द ही अरमान और अजय को मजिस्ट्रेट के आगे पेश किया जाएगा। एनसीबी के अधिकारी इस मामले पर और गहरे तार ढूंढने में लगे हुए हैं। अरमान कोहली के घर से ephidrine नाम का ड्रग मिला है। यह ड्रग साऊथ अमेरिका से भारत लाइ गई है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की अरमान कोहली बिग बॉस 7 और कोहरा, वीर, जानी दुश्मन, एलओसी-कारगिल जैसी मूवीज में आ चुके हैं।

You cannot copy content of this page