बिपाशा बसु ने किया पति करन को लेकर बड़ा खुलासा- कहा ऊपरवाले की कृपा से कंसिव्ड हुई मैं

biopasha basu

डेस्क : बॉलीवुड के शानदार कपल्स में एक एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर माने जाते हैं। फैंस की पसंदीदा जोड़ी में से एक इनकी जोड़ी है। अपने सभी चाहने वालों को बिपाशा ने हाल ही में एक खुशखबरी शेयर की है। दरअसल, ऐक्ट्रेस मां बनने वाली हैं और इस खबर के आने के बाद से ही उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं।

हाल ही में अपनी प्रेग्‍नेंसी को लेकर उन्होंने खुलासा किया है कि कैसे उन्होंने पैरेंट्स बनने के लिए कोशिश किया है। लंबे समय से वह इसके लिए ट्राई कर रही थी। 43 वर्षीय बिपाशा ने बताया कि उन्होंने 2020 में प्रेग्‍नेंसी को लेकर आइडिया पूरी तरह से ड्रॉप कर दिया था।

आपको बता दें कि हाल ही में बिपाशा ने एक इंटरव्यू के दौराना अपने प्रेग्‍नेंसी को लेकर बात करते हुए कहा कि जिंदगी में निश्चित रूप से इस पर फोकस करने का प्‍लान था। एक्‍चुअली क मैं किसी काम की जिम्‍मेदारी नहीं ले रही थी, क्‍योंकि मुझे एक बच्‍चा चाहिए था। फिर तुरंत हमने काम करना शुरू कर दिया। हालाकि इसमें थोड़ा समय लगा।

उन्होंने आगे कहा कि 2020 में हमने इस आइडिया को पूरी तरह से ड्रॉप कर दिया, क्‍योंकि दुनिया किस ओर जा रही है हमें पता नहीं था। कोशिश करने पर हमने एक साल का ब्रेक लिया। 2021 में फिर से हमने प्रयास शुरू करने का फैसला किया और भगवान की कृपा रही। मैं इस बार कंसीव्‍ड हो गई। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने मां बनने की जानकारी एक पोस्ट शेयर करके दी है।

ये भी पढ़ें   जैकलीन फर्नांडीज को मिली 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्डरिंग में जमानत