Bigboss को विशाल कोटियान ने दी इतनी गन्दी गाली, बोले मुझे G*** फर्क नहीं पड़ता – देखें पूरा Video Trailer

bigboss 15

डेस्क : इस वक्त बिग बॉस 15 का सीजन शुरू हो गया है, बता दे की सभी लोग बिग बॉस की एक-एक जानकारी रखना चाहते हैं। ऐसे में बिग बॉस के शो को काफी टीआरपी मिल रही है। बता दें कि बिग बॉस में धमाल मचा हुआ है। इस वक्त प्रतीक सेजवाल और विशाल कोटियन के बीच अजीबो गरीब चीज देखने को मिल रही है।

विशाल कोटियान इस वक्त बिगबॉस के धाकड़ कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं। उन्होंने बिगबॉस को गाली और चुनौती दे दी है। इस वक्त कलर्स पर आने वाला शो बिगबॉस काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में बिगबॉस ने अब विशाल के लिए एक ऐसी सजा तैयार की है जिसमें सभी कंटेस्टेंट फंस जाएंगे। सभी कंटेस्टेंट एक जने की गलती की वजह से काफी परेशान हैं।

हाल ही में प्रदीप तेजपाल ने कांच तोड़ नियमों का उल्लंघन किया था, जिसके चलते बिग बॉस ने सभी जंगलवासियों को नॉमिनेट कर दिया। ऐसे में विशाल भी अपना आप खोते नजर आए। उन्होंने गुस्से में आकर बिग बॉस को ही चुनौती दे दी। विशाल काफी गुस्से में थे और उन्होंने कैमरे के आगे आकर कहा की आप शो को टेलीकास्ट करने की हिम्मत नहीं रखते। इसमें यदि कोई एक दूसरे के ऊपर हाथ उठाएगा तो सोच समझ कर फैसला लेना। आपको मेरी कोई बदतमीजी लग रही हो तो मुझे भी नॉमिनेट कर देना। हमें आप नहीं बल्कि जनता चुनती है। इसके बाद उन्होंने तुरंत ऐसी गाली दी जो काफी भद्दी थी

You cannot copy content of this page