Laal Singh Chaddha को लेकर आई बड़ी जानकारी! करीना ने चुपके से लीक किया Amir Khan का प्लान

kareena kapoor

डेस्क : 11 अगस्त को आमिर खान और करीना कपूर की नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा(Laal Singh Chaddha) रिलीज़ होने वाली है। फिल्म को बहिष्कार करने की मांग चल रही है। वहीं कुछ दर्शक इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे हैं।इस फिल्म को बनाने के लिए आमिर खान को करीब 14 साल लगे हैं। यही वज़ह है कि आमिर इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं 11 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी रिलीज़ हो रही है।

Laal Singh Chaddha को लेकर आई बड़ी जानकारी! करीना ने चुपके से लीक किया Amir Khan का प्लान 1

अब ऐसे में लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन फिल्म में टकराव भी देखने को मिलेगा। लाल सिंह चड्ढा को प्रमोट करने के लिए आमिर करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 7 में भी पहुंचे। जहां उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए। आमिर खान से जब फिल्म लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन फिल्म के टकराव को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा उन्होंने इससे कोई समस्या नहीं है, क्योंकि फिल्म को लेकर उन्हें विश्वास है। वह सिर्फ़ दर्शकों के प्रतिक्रियाओं को लेकर चिंतित हैं क्योंकि उन्होंने बहुत मेहनत से इस फिल्म को बनया है।

Laal Singh Chaddha को लेकर आई बड़ी जानकारी! करीना ने चुपके से लीक किया Amir Khan का प्लान 2
Laal Singh Chaddha को लेकर आई बड़ी जानकारी! करीना ने चुपके से लीक किया Amir Khan का प्लान 4

अगर लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं कर पायी तो उनका दिल टूट जाएगा। वहीं जब करण जौहर ने करीना से पूछा कि इंस्टाग्राम प्रोफाइल को वह किसकी ‘ट्रस्टी फोटोज’ देखने के लिए देखती हैं। तब आमिर ने इस शब्द का मतलब पूछा जिसके बाद करण और करीना हँसे। फिर करीना ने समझाया कि थर्स्टी फोटोज का मतलब ‘सेक्सी तस्वीर’ होता है। इसके अलावा शो में करण जौहर के आमिर खान और करीना कपूर ने कई अन्य सवालों के भी जवाब दिए।

ये भी पढ़ें   अली फजल और ऋचा चड्ढा की पार्टी वाली फोटोज हुई वायरल -देखें यहाँ पर