बड़ा फैसला : कोरोना की रिपोर्ट आते ही Aryan Khan जाएंगे जेल – जमानत याचिका पर आज कोई सुनवाई नहीं

Aryan Khan

डेस्क : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स लेने के मामले में पकड़ा गया है। इस मामले से अब एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है, बता दें कि एनसीबी की गिरफ्त में रह रहे शाहरुख़ खान के बेटे की अब मुश्किलें बढ़ गेन हैं। आर्यन खान और उनके आठ दोस्तों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उनके टेस्ट होने के दो दिन के बाद भी कोरोना जांच रिपोर्ट नहीं आई है, जिसके चलते उनको अर्थात रोड जेल में नहीं भेजा जाएगा।

Aryan Khan Drugs Case | क्रूज ड्रग्स केस: मुंबई कोर्ट ने आर्यन खान को 14  दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, वकील ने तुरंत जमानत अर्जी दाखिल की |  Navabharat (नवभारत)

जेल जाने से पहले एक बार करोना की जांच जरूर होती है। बता दे कि NCB द्वारा यह मांग की गई है कि इस पूछताछ को 11 अक्टूबर तक बढ़ाया जाए,फिलहाल के लिए कोर्ट ने इस बात की मंजूरी नहीं दी है और अपना फैसला कल 11 बजे सुनाएगी। आर्यन खान के वकील सतीश ने कहा है कि जमानत याचिका पर सुनवाई होना जरूरी है, वहीं दूसरी तरफ एजी अनिल सिंह ने इस बात पर किसी भी प्रकार से सहमति नहीं दिखाई। पूरे दिन का निष्कर्ष यह रहा कि आज जमानत याचिका पर बातचीत नहीं हुई।

drugs case

अदालत ने साफ कहा है जब तक करोना जांच की रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक किसी भी व्यक्ति को जेल में नहीं भेजा जाएगा। ऐसे में सभी लोग एनसीबी के ऑफिस में ही रहेंगे और एनसीबी के अधिकारी लगातार आरोपियों से बातचीत करते रहेंगे। ऐसे में अब सुनवाई कल सुबह 11:00 बजे की जाएगी। बताया जा रहा है की सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा।

You cannot copy content of this page