Big Breaking : Sonu Sood के 6 ठिकानों पर Income Tax की चेकिंग – जानें अब तक सर्वे में क्या क्या मिला ?

Sonu sood tweet

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड जगत से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि सोनू सूद के 6 ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम सर्वे कर रही है, बता दे की इनकम टैक्स यह जानना चाहती है कि आखिरकार सोनू सूद के पास कमाई से ज्यादा संपत्ति तो नहीं है? लोगों के द्वारा यह कंफर्म किया गया है कि आयकर विभाग किसी भी प्रकार से छापामारी नहीं कर रहा है, बल्कि वह ये बात सुनिश्चित कर रहे है कि आखिर सोनू सूद आए दिन लोगों की मदद करने के लिए पैसा कहां से ला रहे हैं।

आयकर विभाग को ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि सोनू सूद के बैंक अकाउंट में गड़बड़ी निकलकर आई। बता दें कि उनके 6 ठिकाने मुंबई में ही स्थित है। सोनू सूद की 6 जगह पर इस वक्त सर्वे किया जा रहा है। हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा मेंटरशिप प्रोग्राम चला गया था, इस मेंटर शिप प्रोग्राम के ब्रांड एंबेसडर सोनू सूद हैं, जिसके चलते वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने गए थे। सोनू सूद से लोगों ने सवाल किया कि क्या वह राजनीति में आना चाहते हैं ? तब सोनू सूद ने सवाल का जवाब नहीं दिया और बाद में एक पोर्टल पर कहा कि यह सारी बातें उनके काम की नहीं है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि सोनू सूद बाकी एक्टर्स से थोड़ा अलग है। लॉकडाउन के वक्त सोनू सूद ने बिना किसी की मदद लिए सड़क पर आकर जरूरतमंदों की मदद की थी। उन्होंने लोगों को घर भेझने से शुरुआत की थी। धीरे-धीरे वह उनको खाना देना और अन्य जरूरत का सामान देते चले गए। ऐसे में वह लोगों के एक मसीहा बन गए हैं, जिसके चलते उनका काम लोगों को पसंद आता है। आज के समय में वह कई ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर है, बता दें कि उनके पास फिल्मों की लाइन लगी रहती है। लोग देखकर कहते हैं कि सोनू सूद के पास सांस लेने का भी समय नहीं है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की लोग इस इंतजार में है कि क्या कहीं सोनू सूद की संपत्ति में कोई घपला तो नहीं ? इस वक्त सोनू सूद के ऊपर सिर्फ एक कानूनी मुकदमा चल रहा है, जिसमें वह बीएमसी की बिल्डिंग को लेकर फंसे हुए हैं। बीएमसी का आरोप है की सोनू सूद ने अवैध तरीके से बिल्डिंग का निर्माण करवाया है।

You may have missed

You cannot copy content of this page