Big Boss OTT : उर्फी जावेद ने कचरे वाली पन्नी से ड्रेस बनाकर पहनी, यह देख सब हुए हैरान

Urfi Javed

न्यूज डेस्क : बिग बॉस जैसे रियलिटी शो लोगों में बेहद चर्चित है। यह शो क्या बच्चा, क्या बड़े, क्या बुजुर्ग सभी वर्ग काफी चाव से देखते हैं। बिग बॉस ओटीटी ( Big Boss OTT) के शुरू होने से लोगों को देखने में ओर भी सुविधा हो गई है। दर्शक कभी भी कहीं भी अपने मोबाइल फ़ोन में इसे देख सकते हैं। इस शो में होने वाली नोक – झोंक या मनोरंजन से जुड़े लम्हों को देखने के लिए लोग आतुर रहते हैं। ऐसे में इस शो के पहले हप्ते में ही पांच प्रतियोगी घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट (Nominate) हो गए हैं, जिसमे से सबसे चर्चित नाम उर्फी जावेद का था।

प्रत्येक नामांकित प्रतियोगियों ( Nominated Contestants) को बिग बॉस के द्वारा एक टास्क दिया गया, जिसके अनुरूप उन सभी को एक-एक करके 45 मिनट तक सभी का मनोरंजन करना था। जो प्रतिभागी इस टास्क को जीतेगा, वे घर से बाहर जाने से बच सकता है। बतादें कि उसी कड़ी में टास्क को पूरा करने के लिए उर्फी जावेद ने रचनात्मक (Creativity) ढंग से कुछ यूँ किया कि शो में मौजूद कांस्टेस्टेन्ट और दर्शकों के साथ-साथ उनके प्रशंसक भी हैरान रह गए। अब उर्फी जावेद की प्रशंसा करते नहीं ठहर रहें हैं। मालूम हो कि उर्फी अकेले प्रतियोगी थीं, जो सिंगल नॉमिनेट थीं। उर्फी के अलावा बाकीं दो कांस्टेस्टेन्ट शमिता शेट्टी -राकेश बापट और निशांत भट्ट-मूस जट्टाना ये चारों जोड़ी में शामिल थे।

दरअसल उर्फी जावेद अपने टास्क को पूरा करने के लिए दिमाग लगाते हुए कचड़े वाली काले रंग के कचरे वाली प्लास्टिक की पन्नी का इस्माल कर अपने लिए कपड़ा तैयार कर ली, फिर पन्नी वाली कपड़े पहन कर पूरे घर का भ्रमण करने लगी। उर्फी की यह परफॉरमेंस देख कर सभी सोच में पड़ गए। उनकी यह परफॉर्मेंस वाली वीडियो इंस्टाग्राम सहित सभी सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहें हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page