Kaali Poster पर भड़के भोजपूरी स्टार रवि किशन, बोले- इस फिल्म के पोस्टर को…

Kaali Poster Controversy

डेस्क : इन दिनों लीना मणिमेकलई की डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ को लेकर पूरे देश में बवाल मच गया है। पोस्टर पर कई सेलेब्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। हर तरफ फिल्म के पोस्टर को लेकर बवाल शुरू हो गई है। फिल्म की निर्माता लीना मणिमेकलई पर फिल्म के पोस्टर के सामने आने के बाद कई अलग -अलग जगहों पर एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। अब भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रवि किशन ने भी फिल्म के पोस्टर को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। ‘काली’ के पोस्टर को अभिनेता ने हमेशा के लिए बैन करने की मांग की है।

भोजपुरी सुपरस्टार स्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपना रिएक्शन देते हुए एक पोस्ट भी लिखा है। रवि किशन ने आगबबूला होते हुए लिखते हैं कि, ‘ये फिल्म नहीं घिनौना पाप है। ये लोग वामपंथी सोच से ग्रसित ना जाने कब तक हमारे देवी देवतावो को गलत रूप में दिखाएंगे… ये फिल्म और इसके पोस्टर सदैव के लिए बैन किया जाना चाहिए। मैं ये आवाज सदन में भी उठाऊंगा।‘ भोजपुरी स्टार के इस बयान पर कई फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कई लोगों ने फिल्म ‘काली’ के पोस्टर को रिलीज करने के बाद लीना मणिमेकलई की गिरफ्तारी की मांग की हैं। हालांकि, निर्माता ने अपनी सफाई में एक ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि लोग जब इस फिल्म को देखेंगे, तो मुझसे नफरत नहीं बल्कि प्यार करने लगेंगे। आपको बता दें कि ‘काली’ फिल्म के पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है जिससे लोगों की भावनाओं को ढेस पहुंची है। लोगों में इसको लेकर काफ़ी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें   फिर बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबियत, डॉक्टरों ने ब्रेनडेड घोषित किया