सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके भावुक हुई भोजपुरी ग्लैमर गर्ल Monalisa – भर आईं आखें और बोली मुझे नहीं पता की …

monasid

डेस्क : भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा एक बड़ा नाम है, बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री के दीवाने मोनालिसा की हर फिल्म देखना पसंद करते हैं। ऐसे में मोनालिसा कई फिल्मों के साथ-साथ कई म्यूजिक वीडियो में भी आ चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि वह हिंदी टीवी सीरियल में भी दस्तक दे चुकी हैं। वह लंबे समय तक टीवी पर काम करने के चलते टीवी जगत के कई लोगों से जुड़ी हुई हैं जिनमें से एक नाम सिद्धार्थ शुक्ला का भी आता है।

बीते दिनों मोनालिसा सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए देखी गई थी। बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को एक महीना हो गया है। ऐसे में जब मोनालिसा को यह पता चला था कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे तो वह चौक गई थी। ऐसे में उनको लगा कि जिंदगी में कभी भी कुछ भी हो सकता है। सिद्धार्थ शुक्ला को उन्होंने याद करके कहा था कि जिंदगी का कुछ पता नहीं है। हम लोगों की जिंदगी में कब आंसू आ जाए इसका कोई भरोसा नहीं है। मैं समझ सकती हूं कि सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार पर इस वक्त क्या बीत रही होगी। बता दें की भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के लिए संवेदना जताई थी।

This image has an empty alt attribute; its file name is sid-and-monalisa-1024x768.jpg

वह अपनी पुरानी मुलाकात को याद करके काफी भावुक हो गई हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि 2021 के जून में ही दोनों का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों नाचते हुए नजर आए थे। मोनालिसा और सिद्धार्थ शुक्ला बॉलीवुड के गानों पर थिरकते हुए दिख रही थी। फिलहाल के लिए बता दें कि मोनालिसा कि इस वक्त भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा डिमांड है। इतना ही नहीं बल्कि वह करोड़ों की मालकिन भी है। ऐसा बताया जाता है कि अपने पति से उम्र में बड़ी होने के साथ-साथ वह कमाई में भी अपने पति से आगे हैं

You cannot copy content of this page