दुनिया छोड़ने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने किया था भावुक पोस्ट – लिखी थी ये बात, जानें कहाँ को किया इशारा

sid-4

डेस्क : टीवी जगत के फेमस कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं है, बता दें कि उनका 40 साल की उम्र में निधन हो गया है। निधन की वजह आर्ट अटैक बताई गई है। ऐसे में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट 15 दिन के बाद आएगी। सिद्धार्थ शुक्ला के परिजन इस वक्त सदमें में है। अपने आखिरी वक्त तक सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर एक्टिव बने हुए थे।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीर शेयर करते थे। वह रोजाना की जा रही एक्टिविटीज से अपने फैंस को अवगत करवाते रहते थे। ऐसे में रोजाना जिम जाना, फोटोशूट करना और नए लोगों से मिलना उनकी आम जिंदगी का हिस्सा था। आज हम आपको श्सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से पहले की पोस्ट के बारे में बताने वाले हैं। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने सभी फ्रंटलाइन वॉरियर्स को धन्यवाद देते हुए एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने गोद में एक छोटी बच्ची को लिया हुआ है। यह तस्वीर रक्षाबंधन की है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने जिस छोटी बच्ची को गोद में लिया हुआ है, वह उनकी बहन की बेटी है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार की रात को सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत खराब थी, जिसके चलते वह एक दवाई खाकर सोए थे। इसके बाद सिद्धार्थ सुबह नहीं उठे। सिद्धार्थ शुक्ला का एक्टिंग करियर तब चमका जब वह बालिका वधू में एक्टिंग करने के लिए उतरे थे। उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला था, वहीँ जब वह बिग बॉस सीजन 13 को जीते तो धमाल मच गया था। जब उन्होंने बिग बॉस में कदम रखा था तो उनकी दोस्ती शहनाज गिल से हुई थी, आज के समय में भी उनकी दोस्ती याद की जाती है, बता दे कि शहनाज गिल का इस वक्त रो-रो कर बुरा हाल है। बिग बॉस के समय उन्होंने असीम रियाज को हराया था, जो उनके अंतिम संस्कार में आए थे।

You cannot copy content of this page