Throwback : अंकिता लोखंडे से पहले सुशांत ने बनाई थी एक और गर्लफ्रेंड, 9वीं कक्षा में हो गया था प्यार – पहले क्रश को लेकर भी की पूरी बात साफ़

Sushant Ankita

डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज हम लोगों के बीच में नहीं हो लेकिन वह हमारे दिलों में है। इस वक्त इंटरनेट पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनके सोशल मीडिया पर कई अकाउंट बनाकर चला रहे हैं। ऐसे में एक अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो डाला गया है, जिसमें वह रेडियो स्टेशन पर बैठकर बातचीत कर रहे हैं बता दें कि वह सारा अली खान से बात कर रहे हैं और इस बातचीत का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

इस इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत पर एक के बाद एक सवाल की बौछार की गई। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत ने बिना किसी समय की बर्बादी के एक के बाद एक जवाब दिए। सबसे पहला सवाल पूछा गया कि आपका पहला क्रश कौन था तो उन्होंने जवाब दिया कि उनका पहला क्रश उनकी टीचर थी। इसके बाद उनसे पूछा गया कि आपने अपनी पहली गर्लफ्रेंड कब बनाई थी? तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्होंने अपनी पहली गर्लफ्रेंड कक्षा 9 में बनाई थी। इसके बाद उनसे पूछा गया कि आपका फेवरेट बॉडी पार्ट कौन सा है ? तब सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे को देख कर हंसने लगे थे।

धीरे-धीरे करके सवालों का सिलसिला बढ़ता गया तो उनसे पूछा कि आप कौन सा सबसे गंदा काम करते हैं। इस पर उन्होंने बताया कि मैं झूठ बहुत बोलता हूं। उसके बाद उनसे पूछा गया कि आपको आइलैंड पर भेज दिया जाए तो आप क्या करेंगे? उन्होंने कहा मैं एक मैप रखूंगा और अपने पास किताबें रखूंगा। उनसे पुछा गया की आप सबसे ज्यादा कब रोए थे ? तो उन्होंने कहा कि जब मेरे को सबसे ज्यादा पैसा मिले थे। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है क्योंकि इस वीडियो में वह हंसते खेलते नजर आ रहे हैं।

You cannot copy content of this page