इस वजह से राकेश रोशन ने आज तक नहीं बढ़ाए अपने सिर के बाल- वजह जान चौंक जाएंगे आप

rakesh roshan

डेस्क : बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में ऋतिक रोशन का नाम शुमार होता है। अपने बेतरीन लुक के लिए वह जाने जाते हैं। वहीं उनके पिता राकेश रोशन भी दिखने में बड़े अट्रैक्टिव हैं, लेकिन हमेशा उन्हें गंजा देखा जाता है। उनके गंजे रहने के बारे में कहा जाता है कि ऐसा वो किसी बीमारी के कारण हैं। हालांकि, इसके पीछे की वजह बीमारी नहीं, बल्कि कुछ और ही है।

गौरतलब है कि राकेश रोशन एक समय में बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर थे। हालांकि बाद में एक्टिंग को छोड़ वो डायरेक्शन में आ गए, और आज बॉलीवुड के एक जाने माने डायरेक्टर हैं। उनके हमेशा गंजे रहने का कारण भी डायरेक्शन से ही जुड़ा हुआ है। साल 1987 में आई फिल्म ‘खुदगर्ज़’ के ज़रिए जब राकेश रोशन ने निर्देशन में अपने करियर की शुरूआत की, तो तीरूपती बालाजी के दरबार में इस फिल्म की कामयाबी के लिए मन्नत मांगी थी कि उनकी ये फिल्म अगर सफल हुई तो वो अपने बाल दान कर देंगे।

उनकी फिल्म ‘खुदगर्ज़’ रिलीज़ के बाद सुपरहिट साबित हुई। रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि वो फिल्म के कामयाब होने के बाद मन्नत पूरी करना भूलने गए। हालांकि उनको उनकी पत्नी ने याद दिलाया, जिसके बाद राकेश रोशन ने तीरूपती जाकर अपने बाल दान कर दिए और कभी सिर में बाल न रखने की कसम भी खाई। इसके बाद आज तक वो हमेशा गंजे ही रहते हैं।

ये भी पढ़ें   अली फजल और ऋचा चड्ढा की पार्टी वाली फोटोज हुई वायरल -देखें यहाँ पर