खुद को एनसीबी अधिकारी कहने वाला गंजा फरार, आर्यन खान के साथ फोटो खिंचवाकर हुआ था फेमस – पुलिस ने निकाला लुकआउट नोटिस

Kiran Gosawi lookout notice

डेस्क : NCB ने भारत समेत तमाम हवाई अड्डा पर लुकआउट नोटिस जारी क्या है। बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई में क्रूज़ पार्टी करने के लिए 2 अक्टूबर की रात को निकले थे। ऐसे में उनको एमसीबी के अधिकारियों ने धर दबोचा। इस वक्त वह जेल की हवा खा रहे हैं, लेकिन इसी बीच उनके साथ एक ऐसा शख्स मौजूद था जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है। आर्यन इस वक्त ऑर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन की जमानत याचिका पर आज फिर से कोर्ट में सुनवाई होगी। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वालों के खिलाफ नोटिस जारी किया है।

गंजा दिखने वाले शख्स का नाम किरन गोसावी है। सेल्फी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कार्यालय में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे पर आरोप लगाने के बाद सुर्खियों में आया था। किरण गोसावी को देश से बाहर जाने से रोक दिया गया है। पुलिस ने बताया कि उसपर 2018 में पुणे शहर की पुलिस ने एक मामला दर्ज किया था और आरोप पत्र के साथ अदालत में भी उसको पेश किया गया था।

Aryan Drugs Case: Many cases are registered against NCB's 'Private  Detective' who caught Aryan Khan - NEWS YRP

आर्यन खान के ड्रग्स मामले में किरण गोसावी एक गवाह बनकर निकले थे। फिलहाल के लिए वह भाग गए हैं और किसी को भी उनका पता नहीं है, जिसके चलते मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक ने आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी कार्यालय में गोसावी की उपस्थिति पर आपत्ति जताई थी। सेल्फी वायरल होने के बाद एनसीबी ने साफ किया था कि गोसावी एजेंसी का अधिकारी और कर्मचारी नहीं है।

काय सांगता? ज्याने आर्यन खानला 'धरलं' तोच निघाला फरार आरोपी, क्रूझ प्रकरणात  नवा ट्विस्ट - Dainik Bombabomb

गोसावी के खिलाफ पुणे शहर के फरस थाना पुलिस स्टेशन में 19 मई 2018 को एक व्यक्ति को पैसे लेकर मलेशिया में नौकरी दिलाने का वादा करके धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था। लेकिन ना उसको नौकरी दी गई और ना तो पैसे वापस मिले। शिकायतकर्ता को नौकरी की पेशकश करने और उसके बाद धोका देने के आरोप में भारतीय दंड संहिता की धारा 419 और 420 के तहत मामला दर्ज किया गया था। आरोपी के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल की गई। इस मामले में फिलहाल गंजा शक्श वांछित है।

private detective

You may have missed

You cannot copy content of this page