May 19, 2022

Sanjay Dutt को एक ज्योतिषी ने बताई थी पिछले जन्म की कहानी, यकीन नहीं होगा आपको जानके

Sanjay Dutt

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता Sanjay Dutt की रीसेंट एक तस्वीर की वजह से काफी ट्रोल हो रहे थे। वायरल फोटो में दावा किया जा रहा था कि संजय दत्त पकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के साथ है। संजय दत्त का कंट्रोवर्सी से पुराना नाता रहा है। यंग एज में ड्रग की आदत लगना, अंडरवर्ल्ड कनेक्शन, मुम्बई ब्लास्ट आदि जैसी कॉन्ट्रोवर्सी में उनका नाम आ चुका है।

कारण जौहर के शो कॉफी विद करण में संजय दत्त पहुंचे थे जहां उन्होंने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया था। एक्टर ने बताया था कि मद्रास के गांव में एक ज्योतिष ने उन्हें कुछ ऐसी बात बताई थी, जिस पर किसी को भी यकीन करना मुश्किल होगा।संजय दत्त के साथ शो में सुष्मिता सेन भी पहुंची थी। करण ने दोनों से स्प्रिचुअलिटी पर बात की तब संजय दत्त ने अपने पिछले जन्म से जुड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वह मद्रास के एक छोटे से गांव शिवा नगरी में एक ज्योतिष के पास गए थे।

मजाक में उन्होंने कहा था कि वहां के लोग सिर्फ रजनीकांत को जानते हैं। मुझे जानने का सवाल ही नहीं। बताया कि वहां अंगूठे के निशान से आपका पत्ता ढूंढते हैं। उन्होंने मेरे नाम का पत्ता खोज कर कहा कि तुम्हारे पिता का नाम बलराज दत्त है। तो मैंने कहा नहीं सुनील दत्त है। तब उन्होंने कहा कि तुम्हारी मां का नाम फातिमा हुसैन है जो कि उनकी मां नरगिस का असली नाम है। संजय दत्त हैरान थे कि यह बात किसी को नहीं पता था। वह फिर भी अड़े रहे कि उनके मां-बाप का यह नाम नहीं है।

एक्टर ने बताया कि इसके बाद वहां जो पंडित थे उन्होंने मेरे पिछले जन्म के बारे में भी बताया। संजय दत्त ने कहा कि वह मैं अशोक के कुल का राजा था। मेरी पत्नी का मेरे मंत्री के साथ अफेयर था और वह मुझे युद्ध में भेज देती थी। ताकि मैं वहां मर जाऊं,लेकिन मैंने वहां कई सारे लोगों को मार डाला और वापस आ गया। लौटने के बाद मैंने मेरी पत्नी और मंत्री को मार डाला। मैं एक शिव भक्त था। इसके बाद मैं जंगल चला गया और भूखे रहकर जान दे दी। एक्टर ने बताया कि अपने पिछ्ले जन्म की वजह से उन्होंने ऐसे परिवार में जन्म लिया। उनकी लाईफ में काफ़ी मुश्किलें इसलिए थी कि पिछले जन्म में उन्होंने इतने सारे लोगों की जान ले ली थी।