आर्यन खान ने जैसे ही कबूला सच, संभाल नहीं पाई गौरी खान अपने आपको – फिर शाहरुख़ खान खुद कराया उन्हें चुप

Aryan Khan made her mother cry

डेस्क : इस वक्त शाहरुख खान के लिए बेहद ही दुख भरा समय चल रहा है। दुख भरा समय उनके बेटे आर्यन खान द्वारा ही आयोजित किया गया है। इतना ही नहीं बल्कि शाहरुख खान का पूरा परिवार इस वक्त गम में डूबा हुआ है। पूरी दुनिया में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की चर्चा हो रही है, लेकिन यह चर्चा काफी शर्मनाक है। बीते दिनों आर्यन खान को नशीला पदार्थ रखने के चक्कर में एनसीबी की टीम ने धर दबोचा था। बता दें कि उनको पकड़ने के लिए अभियान चलाया गया था जिसका नेतृत्व एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेडे कर रहे थे।

SRK's Son Aryan Khan Found Guilty In Mumbai Cruise Drug Bust Case; Gauri-SRK  Meet NCB Officials

फिलहाल के लिए वह आर्थर जेल के अंदर बंद हैं और आज उनके मामले की सुनवाई होनी है। इतना ही नहीं आर्यन खान ने कबूला है कि वह लंबे समय से नशीले पदार्थों का सेवन कर रहे थे। यह सारी बातें जब शाहरुख खान के परिवार को पता चली तो सभी लोग अंदर से हिल गए और सबसे ज्यादा परेशान उनकी मां गौरी खान हुई थी। गौरी खान अपने आप को संभाल नहीं पाइन और अंदर से बुरी तरीके से टूट गई। ऐसे में जब अदालत की सुनवाई हुई और सभी लोग बाहर निकल कर आए तो वह चुपचाप जाकर अपनी गाड़ी में बैठ गई और उनका गाड़ी में बैठेकर रट हुए इंटरनेट पर वीडियो भी वायरल हो गया।

Shah Rukh Khan & Gauri Khan to reach NCB office after son Aryan Khan gets  detained in drugs case | PINKVILLA

जिस चीज का आर्यन खान सेवन कर रहे थे उसका किसी को नहीं पता था। जैसा कि हम जानते हैं कि एक माँ सिर्फ माँ ही होती है, जो अपने बेटे को हर चीज से बचाती है और उसका साथ देती है। लेकिन गौरी खान को यह नहीं मालूम था की बीते 4 साल से उनका लाडला ड्रग्स ले रहा था। इस गौरी खान के सारे अरमान आंसुओं में बह गए हैं। उनकी आंखें नम हो गई है और हमेशा आँखों से मोटे मोटे आंसू निकल रहे हैं।

आर्यन खान के माता-पिता को अंदाजा भी नहीं था कि वह 1 दिन एनसीबी के दफ्तर के चक्कर काटेंगे। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि जिन पदार्थों का वह सेवन कर रहे थे वह पूरे मानव श्रेणी के लिए घातक है जिसके चलते उन पदार्थों को लेकर भारत सरकार ने कड़े नियम और कानून बनाए हैं। इस वजह से शाहरुख खान के बेटे जेल में है। तमाम घटनाक्रम में हमने एक चीज देखी की हर जगह गौरी खान रोने के लिए किसी ना किसी का कंधा ढूंढ रही थी।

Aryan Khan's classmate's mother talks about the Shah Rukh Khan and Gauri  like never before! - Bollywood News & Gossip, Movie Reviews, Trailers &  Videos at Bollywoodlife.com

You may have missed

You cannot copy content of this page