शाहरुख खान की पक्की दोस्त जूही चावला के बिना आर्यन को नहीं कभी नहीं मिलती जमानत – सच्चाई आई सबके सामने

Juhi Chawla

डेस्क : बॉलीवुड के सबसे चहते स्टार शाहरुख़ खान के बेटे 25 दिन जेल की हवा खाने के बाद अब अपने घर वापस आ चुके हैं। इतना ही नहीं अब शाहरुख़ खान अपने बेटे के लिए पर्सनल बॉडीगार्ड रख रहे हैं, जो समाय-समय पर उनको उनके बेटे की अपडेट्स देगा। शाहरुख़ ने काफी मेहनत करके और काफी पैसा लगाकर अपने बेटे को छुड़वाया है।

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यूंकि जिन वकीलों को शाहरुख़ ने हायर किया था, वह काफी ज्यादा फीस लेते हैं। आर्यन की जमानत के पीछे जूही चावला ने एक अहम भूमिका निभाई है। आर्यन को जमानत दिलवाने के लिए जूही चावला ने मुंबई के सत्र न्यायालय गई थी। शाहरुख़ के द्वारा दिए गए 1 लाख रूपए के जमानत बांड पर भी उन्होंने हस्ताक्षर किए थे। इसका सीधा मतलब यह होता है की यदि आर्यन की तरफ से 1 लाख रूपए नहीं आए तो जूही चावला उनका पैसा भरेंगी। यह सब कुछ कानूनी रूप से किया जाएगा।

The Microwave Factor: We need Austria-type stringent norms on mobile  towers: Juhi Chawla

इतना ही नहीं जेल के सभी नियमों को फॉलो करने के दौरान जूही ने स्टाफ के लोगों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई थी। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की एक समय पर शाहरुख़ खान ने जूही के साथ लगातार फिल्में की थी। आज शाहरुख़ 56 साल के हो गए हैं और जूही चावला 53 साल की हो गईं हैं। उम्र के इस दौर में भी दोनों एक दुसरे का जमकर साथ देते नजर आ रहे हैं। अब जूही और शाहरुख़ कोलकाता नाइट राइडर्स की भी हिस्सेदारी में शामिल है और उनकी बेटी जाह्नवी ने इसमें जमकर सपोर्ट किया है।

Juhi Chawla stands surety for Aryan Khan

जब पहली बार शाहरुख़ के बेटे के लिए शाहरुख़ ने अपने वकीलों से जमानत अर्जी डलवाई थी तो उनको जमानत नहीं मिली थी ऐसा उन्होंने फिर से किया था और करीब 3 बार उनकी जमानत याचिका खारिज की गई थी, इसके बाद उन्हें अपनी जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा राहत मिली।

You may have missed

You cannot copy content of this page