Aryan Khan ड्रग्स मामले में आया Twist, जानिए Selfie Man की पूरी कुंडली – दिखने लगा BJP कनेक्शन

Selfie Man aryan khan NCB

डेस्क : जब से आर्यन खान गिरफ्तार हुए हैं तब से उनकी चर्चा हर तरफ हो रही है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हर कोई प्यार देता नजर आ रहा है। बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान के सपोर्ट में कई लोग आ गए हैं। बीते कुछ दिनों से एनसीबी के एक अधिकारी की तस्वीर आर्यन खान के साथ वायरल हो रही है, बता दें कि लोगों का मानना था कि यह आदमी एनसीबी का अधिकारी है जो आर्यन खान को मौका पाकर उनके साथ सेल्फी लेने लगा।

BJP Plotted Against Aryan Khan: Maha Minister Alleges -

इस जानकारी को NCB ने आधारहीन बताया है। बता दें कि यह जानकारी एनसीबी ने गलत बताई है। उन्होंने कहा की यह फेक न्यूज़ का प्रोपेगेंडा चलाया गया था जिसको एनसीबी ने पूरी तरह से सबके आगे खोल कर रख दिया है। तस्वीर में वायरल होने वाला आदमी हमारे डिपार्टमेंट का नहीं है। इस शख्स का नाम के पी गोसावी है, जो एक छठा फ्रॉड है। जब आर्यन खान को पकड़ा गया था तो मनीष भानूशाली भी उनके साथ मौजूद थे। यह जानकारी महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मालिक ने दी है।

Aryan Khan case: BJP leader and a private detective were involved in raid  on cruise ship, claims NCP

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मनीष भानूशाली भारतीय जनता पार्टी से तालुकात रखते हैं। लोगों का मानना है कि केपी गोसावी जिसके सर पर बाल नहीं हैं वह एक फ्रॉड किस्म का आदमी है जो खुद को प्राइवेट डिटेक्टिव बोलता है। एक तरफ तो वह आदमी इस वक्त चर्चा में है जो फर्जीवाड़े में पकड़ा गया और दूसरी तरफ मनीष नाम के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं, जिनकी पीएम मोदी और अमित शाह तक जान पहचान है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर यह दोनों शख्स एनसीबी के दफ्तर में क्या कर रहे थे। अब इस मोड़ पर NCB क्या बयान देती है, यह देखने वाली बात है।

Aryan Khan Case BJP Connection | राजकीय भूकंप | देशात चाललंय काय? | भाजपचे  कार्यकर्ते NCB हाताळत आहेत? | Aryan Khan Case BJP Connection | राजकीय भूकंप  | देशात चाललंय काय ...
You cannot copy content of this page