आर्यन खान की हरकत का हुआ शाहरुख़ खान के काम पर बड़ा असर, BYJU’S ने रोके सारे विज्ञापन

Sharukh khan

डेस्क : पूरे देश में यह बात आग की तरह फैल गई है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल भेज दिया गया है, बता दे कि उनको जेल भेजने के पीछे जो कारण पाया गया है कि वह बीते समय से ड्रग्स का सेवन कर रहे थे। जो पदार्थ उनके पास पाए गए हैं वह भारतीय कानून और संविधान के मुताबिक सही नहीं है, जिनके चलते अदालत ने उन्हें जेल जाने का फैसला सुनाया है। जबसे शाहरुख खान के बेटे जेल गए हैं तब से इंटरनेट पर उनकी खिल्ली उड़ रही है। लगातार लोग इंटरनेट पर शाहरुख खान को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

ऐसे में अब शाहरुख खान जिन भी कंपनियों के साथ जुड़कर काम कर रहे थे उन सबने शाहरुख खान से नाता तोड़ लिया है। हाल ही में खबर आ रही है कि BYJU’s एजुकेशन कंपनी ने शाहरुख खान के साथ अपने सारे काम बंद कर दिए है। आने वाले समय में हम लोगों को शाहरुख खान के BYJU’s वाले ऐड देखने को नहीं मिलेंगे। बता दे की शाहरुख खान की स्पॉन्सर डील में बैजूस बड़ा ब्रांड था। ऐसे में शाहरुख खान को इसके तीन से चार करोड़ रुपए साल के मिलते थे। वह बाय जूस कंपनी के साथ 2017 से जुड़े हुए थे। इस वक्त शाहरुख खान रिलायंस जिओ, हुंडई, दुबई टूरिज्म, आईसीआईसीआई बैंक के साथ 40 कंपनियों के साथ काम कर रहे हैं।

sharukh

इस वक्त देश के जाने माने वकील सतीश मानशिंदे आर्यन खान का केस देख रहे हैं, बीते दिनों शाहरुख खान के पूरे परिवार को उम्मीद थी कि आर्यन खान को जेल से राहत मिलेगी लेकिन हाल ही में एनसीबी की पूछताछ और मजिस्ट्रेट के सवालों के बीच आर्यन खान और उनके वकील घिर गए और उनको 4 दिन के लिए अर्थर जेल भेजा गया है। अर्थर जेल में उनका खाना-पीना साधारण कैदियों की तरह होगा और उन्हें वह सारे काम करने होंगे जो एक साधारण कैदी किया करता है। फिलहाल के लिए देखना होगा कि इस मामले पर आगे की सुनवाई में आर्यन खान के लिए क्या फैसला निकल कर आता है।

You cannot copy content of this page