जेल में बंद आर्यन खान ने दूसरी बार किया परिवार को Video कॉल, आँखों में आंसू लेकर कई दफा बोले मम्मी-पापा SORRY

Shahrukh khan Kid

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल में है। जैसा कि हम जानते हैं उनकी जमानत याचिका पर 20 अक्टूबर को सुनवाई होगी, लेकिन 20 अक्टूबर तक उनके लिए दिन काटने काफी मुश्किल हो गए हैं। बता दें कि कल उन्होंने घर पर वीडियो कॉल किया था जिसके चलते वह काफी इमोशनल हो गए थे। ऐसे में अब उन्होंने दोबारा कॉल किया है और करीब 10 मिनट तक उन्होंने बातचीत की है। यह सारी जानकारी जेल के अधिकारी द्वारा दी गई है।

Aryan Khan receives a money order of Rs 4500 from his family, speaks to  them through a video call | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

बता दें कि जेल के नियमों के तहत आर्यन खान अपने घरवालों से 10 मिनट तक बात कर सकते हैं, लेकिन कोई भी कैदी अपने घर पर महीने में सिर्फ तीन वीडियो कॉल कर सकता है, फिलहाल के लिए आर्यन खान लगातार वीडियो कॉल कर चुके हैं। बता दें कि उनको जेल में बना हुआ खाना दिया जा रहा है जिसको वह नहीं खा रहे हैं। जब उन्होंने वीडियो चैट की तो वह काफी भावुक हो गए। ऐसे में उनको देखकर अधिकारियों की आंखों में भी आंसू आ गए। इतना ही नहीं उन्होंने कई बार अपने माँ-बाप गौरी और शाहरुख से आई एम सॉरी कहा। बता दें कि इस वक्त आर्यन खान, अपने मां-बाप से माफी मांग कर अपनी गलती का पछतावा कर रहे हैं।

Aryan Khan breaks down after speaking with parents over a video call |  Online Version

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की जेल के नियम काफी कड़े हैं। कोरोना की वजह से किसी भी कैदी को उनके परिवार वालों से नहीं मिलने दिया जाता है। ऐसे में जेल में सभी कैदियों के लिए सिर्फ 11 मोबाइल दिए गए हैं। इन 11 मोबाइल में से एक मोबाइल आर्यन खान को दिया जाता है। जब उनके पास कॉल आता है तो वह फूटफूट कर रोने लगते हैं। फिलहाल के लिए वे दो बार लगातार अपने घर वालों से वीडियो चैट कर चुके हैं। ऐसे में वह सिर्फ एक बार और बात करेंगे और उनके महीने भर का कोटा पूरा हो जाएगा। बता दें कि शाहरुख खान ने 4500 रूपए आर्यन खान को जेल में खर्च करने के लिए भिजवाया है। जेल के नियमों के तहत कोई भी परिवार अपने कैदी को बस 4500 रूपए ही भेज सकता है।

Aryan Khan drug case: Shah Rukh Khan's son gets Rs 4,500 money order, has video  call with parents

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि आर्यन खान बीते 4 सालों से ड्रेस ले रहे थे। ऐसा उन्होंने अपने बयान में लिखा है, फिलहाल के लिए उनका जेल से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। वह 2 अक्टूबर को एनसीबी के अधिकारियों द्वारा मादक पदार्थों के साथ क्रूज़ शिप पर गिरफ्तार किए गए थे।

You cannot copy content of this page