आर्यन खान के व्हाॅट्सएप चैट पर मिली इंटरनेशनल ड्रग तस्करी की जानकारी, पापा शाहरुख़ से मिलने के लिए बुक करनी पड़ती है अपॉइंटमेंट

Aryan khan whatsapp chat

डेस्क : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस से एक और बात सामने निकल कर आ रही है, बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई के सबसे महंगे कटेलिए क्रूज से ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया था। ऐसे में अब एनसीबी लगातार उनसे सवाल जवाब कर रही है। बता दे की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स से जुड़े कई पुराने गड़े मुर्दे बाहर निकल कर आ रहे हैं। इसी बीच उनके वकील उनका पक्ष ले रहे हैं जिसमें उनका कहना है कि शाहरुख खान का बेटा चाहे तो पूरा क्रूस खरीद सकता है।

उसको ड्रग्स बेचने की जरूरत नहीं है। फिलहाल के लिए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने ड्रग्स ली है या नहीं यह तो कोर्ट ही बताएगा। लेकिन हम आपको अंदर की बात बताते हैं। दरसल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बीते 4 सालों से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं। वह अक्सर ही व्हाट्सएप चैट के माध्यम से ड्रग्स मंगवाते थे। ऐसे में उनकी पुरानी ट्रांजैक्शन के भी स्क्रीनशॉट लिया गए हैं जो साफ बताता है कि 21 जुलाई को उन्होंने गांजे और चरस के लिए बड़ी ट्रांजैक्शन की थी। यह सारी व्हाट्सएप की चैट मजिस्ट्रेट के सामने आ गई है। फिलहाल के लिए आर्यन के ऊपर NDPC की धरा 27 और 35 लगाई गई है।

इन धाराओं के तहत जो भी व्यक्ति जानबूझकर ड्रग्स लेता है, खरीदता है और उनका सेवन करता है उसको गिरफ्तार कर लिया जाता है। बता दें कि आर्यन खान ने अपने बचाव में कहा है कि उनके पिता का शेड्यूल टाइट रहता है जिसके चलते उनको शूटिंग में व्यस्त रहना होता है। सबसे पहले मैनेजर से अपॉइंटमेंट लेनी पड़ती है उसके बाद ही कोई काम होता है। ऐसे में आर्यन खान दबाव महसूस कर रहे थे जिसके चलते उन्हें इस रास्ते का सहारा लेना पड़ा। फिलहाल के लिए आर्यन खान किस वजह से ड्रग्स लेते थे इसका पूरी तरह से खंडन नहीं हुआ है लेकिन सामने आ रहे सबूतों से पता चल रहा है कि आर्यन खान अपने दोस्तों और अवसाद के चलते ड्रग्स का सेवन कर रहे थे। फिलहाल के लिए यह जांच का विषय है कि वह पार्टी में क्यों गए थे।

You cannot copy content of this page