आर्यन खान को मिलने ही वाली थी जमानत तभी NCB ने शाहरुख़ के बेटे पर लगाया बड़ा आरोप

Shahrukh khan aryan bail

डेस्क : एनसीबी ने आर्यन खान को आज कोर्ट के आगे पेश किया है। कोर्ट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मौजूद हुए। आर्यन खान शुरू से ही अपनी जमानत को लेकर आवाज उठा रहे हैं, लेकिन एनसीबी लगातार जमानत का मुंहतोड़ जवाब दे रही है, बता दें की आर्यन खान ने यह साबित कर दिया है कि उनके पास ड्रग्स नहीं मिले थे, जिस पर एनसीबी ने हामी भरी है। लेकिन एनसीबी का कहना है कि आर्यन खान पर कॉन्ट्रैबैंड की खरीद के लिए आरोप लगाया गया है।

उनके दोस्तों के पास मादक पदार्थ बरामद हुए थे। इन मादक पदार्थों का इस्तेमाल विदेशों से किया जा रहा था। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि एनडीपीएस अदालत अब दोबारा से आर्यन खान और अन्य लोगों की जमानत याचिका पर 2:45 पर फैसला सुनाएगी। बताया जा रहा है कि सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह भी अदालत में मौजूद थे। इस मामले पर अब फिल्म निर्माता और बांद्रा के बहुत बड़े बिल्डर इम्तियाज खत्री भी फंसते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि उनके घर पर एनसीबी के अधिकारियों ने लंबी छापेमारी की थी और उनके पास मादक पदार्थ मिले थे।

इस मामले को लेकर मंगलवार को इम्तियाज खत्री से एनसीबी ने बातचीत भी की थी। यह बातचीत 3 घंटे तक चली थी, इसके बाद उनको वापस भेज दिया गया था। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 2 अक्टूबर को कार्डेलिया दा इंप्रेस नाम के क्रूज़ पर मादक पदार्थों के साथ पकड़ा गया था। जिसके बाद से ही वह लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page