आर्यन खान ने परेशान होकर किया ऐसा काम जिसकी कल्पना उनके प्रशंसकों ने कभी नहीं की होगी – खुद शाहरुख़ हैं हैरान

डेस्क : अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले हफ्ते ड्रग्स मामले में जमानत पर रिहा हुए थे। उनकी वापसी के बाद से, प्रशंसक और जनता, सामान्य रूप से, उनसे अपने अनुभव के बारे में बयान देने को कह रही थी। लोगों को लग रहा था की जल्द ही शारुख के बेटे अपने इंस्टाग्राम पर कुछ अलग करेंगे।

लेकिन अब उनके चाहने वाले पूरी तरह से हैरान हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने बताया कि जेल से लौटने के बाद आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपनी डिस्प्ले तस्वीर बदल दी। डीपी की जगह अब एक खाली तस्वीर नजर आ रही है। उनकी ओर से सफेद छवि के स्क्रीनशॉट साझा किए जा रहे हैं। हालांकि, आर्यन की यह डिस्प्ले पिक्चर हमेशा से उनके पेज पर ही लगतार बनी हुई है।

Aryan Khan's profile as on October 14.

आर्यन की प्रोफाइल का यह नजारा 14 अक्टूबर को देखा गया था। यहां भी डिस्प्ले पिक्चर बदली हुई नजर आ रही थी। बीते वक्त उन्होंने सिर्फ 15 अगस्त को एक पोस्ट की थी। यह पोस्ट उन्होंने उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया से ग्रेजुएशन करने के बाद लिखा था। उन्होंने अपनी इस पोस्ट पर 67 हजार कमेंट्स प्राप्त किए थे। लोगों ने उन्हें ड्रग्स के सेवन के आरोप में गिरफ्तार करने के लिए जबरदस्त ट्रोल किया था।

WhatsApp chats not proof enough to show accused supplied drugs to Aryan Khan,  says court

आर्यन को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। यह पूरी घटना तब हुई थी जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एक टीम ने गोवा जाने वाले क्रूज के जहाज पर पर छापा मारी की थी। वह बीते आठ अक्टूबर से लेकर 29 अक्टूबर तक जेल में बंद थे।

You cannot copy content of this page