आर्यन खान जेल के कैदियों से कर आए बड़े-बड़े वादे, सभी कैदियों की कानूनी मदद पर हामी भरी

Aryan Khan (4)

डेस्क : आर्यन खान ने आर्थर रोड जेल में जो 25 दिन बिताए थे उनमें वह सभी कैदियों से बड़े-बड़े वादे कर आए हैं। अब यह दिन उनको हमेशा याद रहेंगे। ये समय आर्यन के लिए 22 साल की तरह था। लेकिन जेल के अंदर जितने दिन वह रहे, उन्होंने सबकी मदद का वादा किया।

आर्य ने कुछ ऐसा किया जो शायद दूसरे कैदी कभी नहीं करते। आर्यन खान ने अपनी बैरक में कई कैदियों से ऐसे वादे किए जिसे पूरा कर पाना थोड़ा मुश्किल है। दरअसल, जेल में सभी जानते थे की आर्यन खान शाहरुख खान के बेटे हैं, शायद इसिलए वह जेल के अंदर भी सेलिब्रिटी की तरह रहे। जेल के अंदर भी उनको काफी इज्जत मिली। हर कैदी उनसे बात करने की कोशिश करता था।

कुछ कैदियों से आर्यन की अच्छी बॉन्डिंग भी हो गई। इस दौरान कुछ कैदियों ने कह दिया की उनके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है तो वहीँ कुछ बोले कि उनका केस लड़ने के लिए अच्छे वकील नहीं मिल रहे। आर्यन ने ऐसी बातों का सामना पहली बार किया था और इस दौरान कई कैदियों से वादा किया कि वह उनकी और उनके परिवार की आर्थिक मदद करेंगे। इसके साथ ही कई कैदियों ने उनसे कानूनी मदद का भी वादा कर दिया। वह अपनी जमानत को लेकर काफी खुश थे। अब देखना होगा कि क्या वह किए हुए वादे निभाएंगे या नहीं।

You may have missed

You cannot copy content of this page