जेल से बाहर आने के बाद गुस्से में है आर्यन खान, माँ गौरी और पिता शाहरुख़ ने बेटे की जिंदगी को लेकर किया बड़ा फैसला

Aryan Khan (3)

डेस्क : आर्यन खान जब जेल से बाहर निकल रहे थे तो उनकी आँखें चढ़ी हुई थी। ऐसा लग रहा था कि वह गुस्से में हैं। जब आर्यन खान जेल से बाहर निकल रहे थे तो एक शख्स उनके पीछे पड़ गया। वह जेल का कोई अधिकारी था या फिर कोई और इस बारे में कुछ ख़ास पता नहीं चला है लेकिन वह बार-बार आर्यन से बात करने की कोशिश कर रहा था।

These throwback photos featuring Shah Rukh Khan, Gauri Khan, Aryan Khan,  Suhana Khan are all things love

वह आर्यन को पीछे से आर्यन-आर्यन कहकर बुला रहा था। शायद इसी वजह से आर्यन को थोड़ी दिक्कत हुई और फिर उनकी आँखें गुस्से से लाल हो गईं। आर्यन जब जेल से निकले तो उन्होंने किसी की तरफ नजरें उठाकर नहीं देखी। वह सीधा अपनी गाड़ी के अंदर बैठ गए। उन्होंने किसी से भी बात नहीं की, जेल के अंदर 25 दिन रहने के बाद आर्यन ऐसे बाहर निकलेंगे, इस बात का अंदाजा किसी को नहीं था। लोगों को लगा था कि आर्यन मुस्कुराते हुए बाहर आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फ़िलहाल शाहरुख़ अपने घर मन्नत पहुंच चुके हैं।

Gauri wins an award. Shah Rukh Khan reacts and wins the Internet - Movies  News

शाहरुख और गौरी खान यह बात अच्छे से समझते हैं, तभी दोनों ने आर्यन के लिए एक ऐसा खास प्लान तैयार किया है जिससे वह अपनी साड़ी बुरी आदत को छोड़ दें। आर्यन इस सदमें से जल्द से जल्द बाहर आ आजाएं इसलिए उन्होंने आर्यन के लिए नई चीजें तैयार की हैं। दरअसल काफी कम उम्र में आर्य जेल चले गए और इस वजह से उनकी मानसिक स्थिति पर बुरा असर पड़ा है। अब सभी चीजों को नार्मल करने के लिए शाहरूख और गौरी ने खास तैयारी की है।

When Shah Rukh Khan thought his wife Gauri Khan would die | Hindi Movie  News - Times of India

आर्यन खान के लिए एक्सपोर्ट न्यूट्रीशन की सलाह पर स्पेशल डाइट तैयार की जाएगी। उनका फिजिकल चेकअप के अलावा, मेंटल हेल्थ का भी ध्यान रखा जाएगा। शाहरुख और गौरी ने आर्यन के लिए काउंसलिंग सेशन भी प्लान किए हैं ताकि वह अपनी जिंदगी के उस चैप्टर से बाहर निकल सके जिससे वह अंदर तक हिल गए हैं। शाहरुख और गौरी आर्यन को पार्टी और पब्लिक से भी दूर रखना चाहते हैं। इस वक्त उनके लिए जो भी चीज़ सबसे ज्यादा बेहतर है, उसे करने के लिए शाहरुख़ और गौरी खान लगे हुए हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page