4 दिन से बिना नहाए और खाए सिर्फ Parle-G बिस्कुट पर जिन्दा हैं, आर्यन खान – आज होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

Aryan Khan Parle G Biscuit

डेस्क : जाने माने बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख खान के बेटे को आर्थर रोड जेल में 6 दिन हो गए हैं। अदालत की सुनवाई के बाद 8 अक्टूबर की दोपहर को उन्हें जेल भेजा गया था। अब जहाँ पर आर्यन अपना समय काट रहे हैं, वहां से एक चुका देने वाला मामला सामने आ रहा है। आर्यन की हालत को लेकर नया अपडेट आया है। यह जानकारी हम आपको भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक़ दे रहे हैं।

Mumbai Drug Bust Case Highlights: Aryan Khan Bail Plea To Be Heard On  Wednesday

भास्कर ने अपनी रिपोर्ट में आर्यन को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। जेल सूत्रों की मानें तो आर्यन ने जेल में आने के बाद से भरपेट खाना नहीं खाया है। वह पिछले 5 दिनों से कैंटीन से खरीदे हुए पारले जी बिस्किट पर जिंदा है। जेल के अधिकारी और कर्मचारी उन्हें लगातार समझा रहे हैं, लेकिन वह भूख नहीं लगने की बात कहते हुए कुछ भी खाने से मना कर देते हैं। अब यह जानकारी सामने निकलकर आई है कि जेल में मौजूद कॉन्स्टेबल ने आर्यन को कुछ Parle-G के बिस्किट ला कर दिए थे।

Shah Rukh Khan's Son Aryan Khan Will Have to Follow This Routine in Arthur  Road Jail

उनके पास अब 4 बोतल पानी ही बचा है। पानी की एक दर्जन बोतल वह अपने साथ जेल में लेकर आए थे। सूत्रों की माने तो जेल के अधिकारियों को इस बात की चिंता है कि कहीं ना खाने की वजह से, उनकी तबीयत न खराब हो जाए। आर्यन को समझाने की बहुत कोशिश की है लेकिन वह नहीं मान रहे। उनको जिस जेल में रखा है वहां पर आम कैदियों की जिंदगी जीना काफी मुश्किल है।

Trending news: Aryan Khan will go to jail if the matter of taking charas is  proved, know how much punishment will be - Hindustan News Hub

आर्यन अपने घर से 12 चादर और कुछ कपड़े लाए हैं। जेल की ओर से उन्हें एक कंबल बिछाने के लिए दिया गया है। यह भी जानकारी सामने आई है कि आर्यन 4 दिनों से नहाए नहीं है। हालांकि जेल के नियम के अनुसार उन्हें सारे नियम फॉलो करने होंगे। आर्यन की जमानत पर बुधवार को सुनवाई होनी है, अब देखते हैं आर्यन अपने घर जाएंगे या फिर उन्हें इसी तरह से जेल में ही रहना पड़ेगा।

You may have missed

You cannot copy content of this page