Aryan Khan को मिला Twinkle Khanna का सपोर्ट, बोली जेल में सड़ जाएगा वो – ये मामला अर्नब के “ड्रग्स दो” की तरह हो गया है

twinkle khanna

डेस्क : आर्यन खान के ड्रग्स मामले में अब धीरे धीरे बॉलीवुड से सपोर्ट दिखना शुरू हो गया है। सलमान खान की तरफ से इस मामले को पूरा समर्थन मिला था। लेकिन उनके बाद अब अक्षय की पत्नी ने भी आर्यन खान का जमकर सपोर्ट किया है। ट्विंकल ने सपोर्ट करते हुए एनसीबी पर सवाल उठाए हैं। ट्विंकल ने इस घटना को स्क्वायड गेम बताया है।

ट्विंकल ने लिखा जब मैंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के अरेस्ट होने के बारे में सुना तब मुझे यह मार्बल गेम की तरह लगा, इनके दोस्त जिसके पास 6 ग्राम चरस मिला लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक उनके पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला, फिर भी वह यंग लड़का दो हफ्तों से आर्थर रोड जेल में बंद है। मुझे ऐसा लग रहा है की वो जेल में घुटन महसूस कर रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे अर्नब गोस्वामी की बातों को दोहराया जा रहा है, उन्होंने कहा था मुझे ड्रग्स दो- मुझे ड्रग्स दो। टिंकल खन्ना वैसे भी इस तरह के मामलों में अपनी राय खुल कर रखती हैं। अक्षय कुमार इस पूरे मामले पर चुप हैं।

अपनी पोस्ट में ट्विंकल ने लिखा, “प्रत्येक खिलाड़ी को दस कंचे दिए जाते हैं और उन्हें अपनी पसंद के किसी भी खेल में प्रतिस्पर्धा करके अपने प्रतिद्वंद्वी के कंचे प्राप्त करने चाहिए। इस कड़ी में, सबसे मजबूत उम्मीदवारों में से एक को बदनाम किया जाता है और अंततः अपने कंचों को खोने के लिए बाध्य किया जाता है। ऐसा लगता है कि जब मैंने शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी के बारे में खबर पढ़ी तो मैंने भी अपना आप खो दिया। जबकि उसका दोस्त जाहिर तौर पर 6 ग्राम चरस ले जा रहा था, कथित तौर पर आर्यन खान के अरेस्ट का कोई सबूत नहीं है। फिर भी दो सप्ताह से आर्थर रोड जेल में बंद है।

You cannot copy content of this page