पाकिस्तान से मिला Aryan Khan को भरपूर समर्थन, रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख़ के नेक शहज़ादे को प्रताड़ित कर रही भारत सरकार

मुस्लिम हीरो

डेस्क : आर्यन खान का नाम पाकिस्तान में खूब गूंज रहा है। वहां के न्यूज़ चैनल और अखबारों में आर्यन को लेकर खूब लिखा जा रहा है। हैरानी की बात तो यह है कि इस मुद्दे को पाकिस्तानियों ने धर्म से जोड़ दिया है। पाकिस्तान में कहा जा रहा है की आर्यन खान एक मुसलमान है, इसलिए भारत में उनके साथ उचित व्यवहार नहीं हो रहा है। पाकिस्तान के सबसे बड़े अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून में एक लेख छपा है, जिसका टाइटल है -आर्यन खान की गिरफ्तारी भारत के सबसे बड़े मुस्लिम हीरो को निशाना बनाने की कोशिश।

लेख में लिखा है की शाहरुख खान बॉलीवुड स्टार हैं और उनका बेटा सबकी पहली पसंद है। वह अपने हेल्पिंग नेचर के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं वह कई बड़े फिल्मी दुनिया के लोगों के साथ उठते बैठते हैं। इतना ही नहीं वह इंडस्ट्री के सबसे मददगार लोगों में शामिल हैं। यही कारण है कि उन्हें बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टर्स भी सपोर्ट कर रहे हैं। एक पॉपुलर मुस्लिम एक्टर के बेटे होने की वजह से आर्यन के केस को ज्यादा तूल दिया जा रहा है। कई लोग कह रहे हैं कि आर्यन का केस एक बार फिर साफ करता है कि भारत में मुसलमानों के साथ भेदभाव हो रहा है।

कई पार्टियों के नेताओं में संकोच है, महबूबा मुफ्ती और नवाब मलिक के बयान ने भी साफ किया है कि आर्यन एक मुस्लिम सुपरस्टार के बेटे हैं। इसलिए उनकी हरकतों को बढ़ा चढ़ाकर पेश किया जा रहा है। लेकिन इसको भारत सरकार खास तवज्जो नहीं दे रही है। भारत सरकार लखीमपुर खीरी के केस में ध्यान नहीं दे रही है वह बस लोगों को भड़का रही है। फिलहाल के लिए हम इस खबर से यही समझ सकते हैं कि पाकिस्तान अपनी जनता को बरगलाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहा है। ऐसे में आपकी क्या राय है कमेंट में जरूर बताएं।

You cannot copy content of this page