Aryan Khan ने पहले दिखाई अकड़ फिर हाथ जोड़कर घुटनो के बल मांगी माफ़ी, NCB के अधिकारीयों से कहा -छोड़ दो आगे से नहीं करूंगा

SRK SON ARYAN KHAN ARREST

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री की इस अपडेट ने सब को झकझोर कर रख दिया है। बता दें कि बॉलीवुड और ड्रग्स का नाता खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हर महीने कोई ना कोई बॉलीवुड जगत से ड्रग्स लेता हुआ NCB के हत्थे चढ़ जाता है। हाल फिलाल में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी इसका शिकार हो गए हैं।बता दें कि कार्डिनिया क्रूज शिप पर बीते 3 महीने से इस तरह की रेव पार्टी का आयोजन हो रहा था। ऐसे में एनसीबी की टीम को इस बात की जानकारी मिली थी कि दिल्ली से कुछ लोग नशीली पार्टी करने मुंबई गए हैं।

Mumbai Cruise Party Raid Aryan Khan: Shah Rukh Khan's Son Arrested After  Anti-Drugs Raid On Ship

यह जानकारी मुंबई की NCB टीम को दी गई थी और मुंबई की NCB टीम के अधिकारियों ने बीती रात को छापा मारकर 10 जनों को ड्रग्स के साथ पकड़ा था। इन 10 जनों में आर्यन खान भी शामिल थे बता दें कि जब NCB के अधिकारी एक आम ग्राहक की तरह क्रूज शिप पर चढ़े तो किसी को भी अंदाजा नहीं था कि यहां पर रेड पड़ने वाली है। जैसे ही आर्यन को एनसीबी के अधिकारियों ने पकड़ा तो वह काफी डर गए थे उनके चेहरे पर सूखापन आ गया था।

सूत्रों का कहना है कि जब उनको पकड़ा गया तो वह कुछ इस कदर से हार मान चुके थे कि अपने घुटनों पर बैठकर हाथ जोड़के माफ़ी मांग रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं वादा करता हूं आगे से ऐसा कभी नहीं करूंगा लेकिन NCB के अधिकारियों को तो अपना काम करना ही था, जिसके चलते वह आर्यन खान और उनके साथ पकड़े गए 9 लोगों को मुंबई के तट पर वापस ले आए।ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई गोवा की सैर करने के लिए कार्डेलिए क्रूज शिप का इस्तेमाल किया जाता है। इस शिप पर पर बेहद ही आरामदायक सफर मुहैया कराने के लिए ज्यादा से ज्यादा चार्ज किया जाता है। ऐसे में एक टिकट की कीमत 80,000 रूपए बताई जा रही है। बीते कुछ समय से करोना महामारी चल रही थी जिसकी वजह से यह सेवा बंद थी। करोना महामारी के खत्म होते ही अब धड़ल्ले से इस पर सवारियां चढ़ने लगी थी। क्रूज़ के इस ट्रिप पर क्षमता से ज्यादा टिकट बेची जा चुकी है। ऐसे में शक की सुई क्रूस के मालिक पर भी आकर अटक गई हैं।

Aryan Khan Drugs Case News: After Aryan Khan and Arbaaz Khan Merchant's  alleged involvement in the drugs raid, videos of their friendship surface  online

एनसीबी की टीम क्रूज के मालिक और कंपनी के डायरेक्टर से लगातार सवाल जवाब कर रही है यदि बात करें कि घटनास्थल पर क्या हुआ तो बता दें कि एनसीबी के करीब डेढ़ दर्जन अधिकारी टिकट बुक करवा कर शिप पर गए थे। जैसे ही सिर्फ गहरे पानी में पहुंचा तो लोगो ने पार्टी करना चालू कर दी थी। ऐसे में हर अधिकारी एक-एक मुसाफिर पर नजर रखे हुए था। जैसे ही पार्टी पर नशीले पदार्थ खुले और लोगों ने उनका इस्तेमाल करना शुरू किया तो एनसीबी के अधिकारी हरकत में आए और उन्होंने पार्टी में अपना परिचय दिया और एक-एक करके सबको पकड़ लिया।

Found drugs in Aryan Khan's lens case, also hidden between sanitary pads of  other accused: NCB - India News

बता दें कि पहले आर्यन खान ने NCB के अधिकारियों को अपनी अकड़ दिखाई थी। उसने दिमाग लगाकर सूंघने वाला पदार्थ फेंक दिया था। लेकिन जब NCB के अधिकारियों ने कड़े रवैया से पूछा तो वह अपने घुटनों पर आ गया। ऐसे में उसने कहा कि मुझे छोड़ दिया जाए। मैं आगे से ऐसा नहीं करूंगा लेकिन फिर एनसीबी के अधिकारियों ने कहा कि अब जो कुछ करना है मुंबई जाकर करना। पहले तुम्हारा मेडिकल कराया जाएगा उसके बाद ही कोई बात होगी। बता दें कि भरे शिप पर आर्यन खान अपने घुटने पर आ गए थे। वह बार-बार एक ही बात बोल रहे थे कि उनको छोड़ दिया जाए। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि जो लोग आर्यन खान के साथ पकड़े गए हैं,उनका नाम नूपुर सारिका, अमित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमीजा है।

You may have missed

You cannot copy content of this page