NCB के आगे निकले आर्यन खान के आँसू , बोले मैंने लेंस के डिब्बे में छिपाकर रखी थी ड्रग्स – एनसीबी का खुलासा

NCB

डेस्क : बीते समय में एनसीबी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई अभिनेताओं के घर पर छापामारी की थी। इस छापेमारी में उन्होंने कई बार ड्रग्स मिली। कई बार मौके से उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा था। ऐसे में अब पहली बार एनसीबी के द्वारा समुद्र में छापेमारी की गई है, जिसमें क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी हो रही थी, बता दें कि इस पार्टी में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पकड़ा गया है।

बता दें कि आर्यन खान ड्रग्स को लेंस के डिब्बे में छुपा कर लाए थे। ऐसे में कई लोगों ने लेंस के चश्मे का हैंडल, महिलाओं के पर्स का हैंडल, महिलाओं के सेनेटरी पैड, दवाइयों के बक्से में ड्रग्स को छुपा रखा था। एनसीबी ने एक-एक करके सारी जानकारी निकाली है, जिन लोगों के पास ड्रग्स मिले हैं उनको हिरासत में लिया हुआ है। बता दें कि जब आर्यन खान को पकड़ा गया तो सबसे पहले उनका फोन जप्त किया गया। फोन से सारी जानकारी निकालने की कोशिश की जा रही है, उनके सभी पुराने चैट्स और ड्रग्स देने वालों के साथ बातचीत को भी उजागर किया जा रहा है। जब यह सारे सवाल किए जा रहे थे तो वह अंदर से रो पड़े और उनके आंसू एनसीबी के अधिकारियों के आगे टपकने लगे थे।

व्हाट्सएप चैट के जरिए पता लगा है कि आर्यन और ज्यादा ड्रग्स की मांग कर रहा था। NCB के अधिकारियों ने उससे लगातार पूछताछ जारी रखी हुई है आज उनको कोर्ट में पेश किया जाएगा। एनसीबी अपनी पूछताछ का दायरा बढ़ा रही है। किसी भी हाल में अधिकारी ड्रग पेड्ड्लर तक पहुंचना चाहते हैं। एनसीबी का साफ कहना है कि इस मामले में किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि जिस क्रूज शिप पर इस पार्टी का आयोजन किया गया था उसकी टिकट 80,000 रूपए से शुरू होती है। ऐसे में कुछ लोग इस पार्टी को और मजेदार बनाने के लिए 5,00,000 रूपए खर्चने को तैयार थे। यह पार्टी हाई प्रोफाइल पार्टी थी।

You may have missed

You cannot copy content of this page